फेसबुक पर कबूला बॉयफ्रेंड की हत्या का गुनाह
फेसबुक पर कबूला बॉयफ्रेंड की हत्या का गुनाह
Share:

नई दिल्ली: अमेरिका में एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 18 वर्षीय इस युवती ने अपने बॉयफ्रेंड की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नही इस युवती ने यह बात खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर लिख कर कबूली भी है। एक ऑनलाइन न्यूज के मुताबिक इस युवती का नाम नकासिया जेम्स है, जो कि कैलिफोर्निया में रहती है। रविवार को पुलिस ने उसे हेलमेट सिटी से गिरफ्तार किया।

21 साल के डोरियन पॉवेल की सेन बनाडिनो में एक हफ्ते पहले हत्या हुई थी। हत्या से पहले नकासिया ने फेसबुक पर लिखा कि उसका अपने बॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हो रहा है। इससे पहले कि वो उस पर हमला करता मैंने ही उसे चाकू मार कर उसकी जान ले ली। नकासिया ने लिखा कि मेरे हाथ में चाकू आ गया और मैंने उससे उस पर हमला बोल दिया। मुझे लगा वो मरेगा नही पर वो मर गया। अब मैं भाग रही हूँ।

युवती ने फेसबुक पर यह भी लिखा कि गॉड जानता है कि मैं उसे चाकू नहीं मारना चाहती थी, लेकिन जैसे ही उसने मेरे आँख में कुछ डाला, मैं पागल हो गई और चाकू उठा लिया। उसने कहा कि उम्मीद है कि भगवान और पॉवेल मुझे माफ करेंगे। नकासिया ने बाद में इस पोस्ट को फेसबुक से हटा दिया। पुलिस को इस बात की सूचना 11 जनवरी को फोन पर मिली। पुलिस के बयान में कहा गया कि सुराग मिलने के बाद नकासिया को हेमेट के नॉर्थ हेमिल्टन एवेन्यू में एक अपार्टमेंट से रविवार शाम को गिरफ्तार किया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -