राखी बांधने के बाद बहन ने की ख़ुदकुशी
राखी बांधने के बाद बहन ने की ख़ुदकुशी
Share:

नई दिल्ली : वर्तमान में लोग ज्यादा तनावग्रस्त रहने लगे हैं. अपने आप में सिमटे रहने वाले ऐसे व्यक्ति अवसाद के चलते कब कोई गलत फैसला लेकर अपनी जिंदगी का खत्म कर ले कहा नहीं जा सकता. ऐसी ही एक घटना रक्षाबंधन के दिन सेक्टर-78 की महागुन सोसायटी नोएडा का सामने आया है जहाँ एक बहन ने अपने भाई को राखी बांधने के बाद फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. खुशमिजाज बहन का यूँ दुनिया से रुखसत हो जाने का कारण भाई को समझ ही नहीं आ रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-78 की महागुन सोसायटी नोएडा में रहने वाले शरद की गर्भवती पत्नी के मायके चले जाने पर शरद की मदद के लिए उसकी बहन रितु वर्मा (32) 20 दिन पहले ही लखनऊ से नोएडा आई थी. शरद ने बताया कि राखी वाले दिन रितु बहुत खुश थी. उसने सोमवार सुबह ही शरद के हाथ पर राखी बांधी. फिर दोनों भाई -बहनो ने एक साथ खाना खाया. दोपहर को रितु फ्लैट के बड़े हॉल में सोने चली गई. शाम को करीब 7.30 बजे शरद जब हॉल में पहुंचा, तो उसने रितु को पंखे पर फंदे से लटका पाया.मौके से कोई सु साइड नोट नहीं मिलने से शरद को समझ ही नहीं आ रहा है कि उसकी बहन ने आत्महत्या क्यों की.

इस मामले को पुलिस प्रथमदृष्टया आत्महत्या का ही मामला मानकर जाँच कर रही है .पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है. हालाँकि मौके से कोई सु साइड नोट नहीं मिला है.इसलिए रितु की इस ख़ुदकुशी की असली वजह कभी सामने नहीं आ पाएगी. जबकि उधर भाई शरद इस बात का दर्द हमेशा सालता रहेगा कि उसकी बहन ने राखी वाले दिन इस दुनिया से जाने का फैसला किया, वह भी बिना कोई कारण बताए.

यह भी देखें

पति ने 10 रूपये नहीं दिए तो पत्नी फांसी पर झूली

पुलिस कस्टडी में युवक ने की आत्महत्या, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -