मासूम के साथ हुए रेप पर महिला आयोग ने स्कूल को भेजा नोटिस

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग ने मालवीय नगर के एक स्कूल को नोटिस जारी किया है. यह नोटिस स्कूल को 6 साल की बच्ची के साथ स्कूल के ही स्टाफ द्वारा दुष्कर्म के मामले पर भेजा है. नोटिस में महिला आयोग ने पूछा है कि, स्कूल में बच्ची टॉयलेट के लिए गई और उसने मदद मांगी तो उसके पास फीमेल स्टाफ की जगह मेल स्टाफ कैसे पहुंच गया? आरोप है कि मेल स्टाफ ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है.

आयोग की अध्यक्ष स्वाति जय हिंद ने जारी नोटिस में स्कूल से पूछा कि, आरोपी स्कूल में कर्मचारी था या नहीं. यदि आरोपी स्कूल का कर्मचारी था तो उसकी स्कूल में क्या ड्यूटी थी और वह उस स्कूल में कब से काम कर रहा था. आयोग ने पूछा है कि छोटी बच्चियों की देखभाल के लिए स्कूल में महिला स्टाफ को क्यों नहीं है 

इतना ही नहीं आयोग ने स्कूल से यह भी पूछा है कि एक पुरुष कर्मचारी महिला शौचालय तक कैसे पहुंच गया. आयोग ने इस घटना की सम्पूर्ण जानकारी मांगी है. साथ ही स्कूल से सीसीटीवी फुटेज भी मांगी है. आयोग ने पूछा है कि क्या स्कूल में नियुक्त किए गए बाकी कर्मचारियों की पुलिस वेरिफिकेशन कराई गई थी या नहीं. पुलिस वेरिफिरेशन की गई थी तो उसकी जानकारी दी जाए. यह सारी जानकारी आयोग ने स्कूल से 10 अक्टूबर तक मांगी है.
 

जन्मदिन स्पेशल: गेंदबाजी का सचिन तेंदुलकर 'ज़हीर खान'

Big-Boss : कालकोठरी से बाहर आकर अंगूरी भाभी ने कर दी ये हरकत

ICC के इस नए नियम से, धोनी को हो सकती है सजा...

Most Popular

- Sponsored Advert -