यहां लड़कों में ये चीज़ देखकर ही शादी के लिए हाँ करती है लड़कियां

यहां लड़कों में ये चीज़ देखकर ही शादी के लिए हाँ करती है लड़कियां

हमारे देश में शादी को एक पवित्र बंधन माना जाता है जो विश्वास की डोर पर टिका हुआ होता है. शादी करके लड़का और लड़की एक दूसरे के हो जाते हैं और हमेशा साथ रहते हैं. लेकिन इसके विपरीत कई ऐसे देश है जहां शादी सिर्फ हवस की भूख मिटाने के लिए की जाती है. जी हाँ, आज हम एक ऐसे ही देश के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. 

वैसे आपने अब कई परंपराओं के बारे में सुना होगा जिसमें एक लड़की को अपनी वर्जनिटी का सबूत देना पड़ता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहाँ लड़कियों को नहीं बल्कि लड़कों को अपनी मर्दानगी का सबूत देना पड़ता है. जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप. यहां की लड़किया इससे पहले अपने पति से कहती है कि वह अपने मर्द होनें का सबूत दे उसके बाद ही उससे शादी करेगी. पश्चिमी देशों मे इस तरह की परंपराएं आज भी प्रचलित है.

आप ये भी कह सकते हैं कि यहां पर स्वयं महिलाएं अपनी शादी से पहले स्वयंवर रखती हैं और अपने होने वाले पति का चुनाव करती हैं साथ ही उनकी मर्दानगी भी चेक करती हैं. यहां पर सुंदर लड़का नहीं बल्कि मजबूत लड़का देखा जाता है. इसके बाद पुरूषों को अपनी मर्दानगी साबित करने के लिए शराब पिलाई जाती है और जब वो पूरे नशे हो जाता है तो उनके 120 वोल्ट बिजली का झटका दिया जाता है. अगर लड़का बिजली का झटका सहन कर लेता है तो माना जाता है कि वह मर्द है. इसके बाद लड़की के साथ शादी कर सकती है. हालाँकि सरकार इस तरह की घटना सामने आने पर उनके खिलाफ कार्रवाई भी करती है.

टारगेट पूरा करने पर इस कंपनी में मिलती है ये घिनौनी सज़ा

यहां के लोगों के पास है इतना सोना, खाने पीने में भी करते हैं इस्तेमाल

Bhai Dooj 2018 : इन SMS के जरिए अपने भाई-बहन को करवाएं स्पेशल फील

?