भगवा दुपट्टा पहन 'द कश्मीर फाइल्स' देखने पहुंचीं महिलाएं, गार्ड बोला- 'उतारों वरना नहीं मिलेगी एंट्री', मचा हंगामा
भगवा दुपट्टा पहन 'द कश्मीर फाइल्स' देखने पहुंचीं महिलाएं, गार्ड बोला- 'उतारों वरना नहीं मिलेगी एंट्री', मचा हंगामा
Share:

नासिक: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फ़िल्मकार विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की रिलीज को 2 हफ्ते से ज्यादा समय गुजर चुका है। मगर अब फिल्म के अब भी सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं। ये फिल्म हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। अनुपम खेर (Anupam Kher) तथा मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जैसे मशहूर स्टार्स के बेहतरीन अभिनय से सजी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। 

वही जहां एक तरफ प्रतिदिन फिल्म नया रिकॉर्ड बना रही है। वहीं, दूसरी ओर अब इस फिल्म से जुड़े कई विवाद सामने आ रहे हैं। इसी बीच पिछले दिन महाराष्ट्र के नासिक में 'द कश्मीर फाइल्स' से संबंधित एक घटना देखने को मिली। जहां नासिक के एक सिनेमाघर में कई महिलाएं एक साथ भगवा स्टोल पहनकर फिल्म देखने पहुंचीं। ऐसे में वहां उपस्थित गार्ड ने इस महिलाओं से हॉल में एंट्री के लिए स्टोल को हटाने के लिए बोला गया।

हालांकि महिलाओं ने इस बात को मामने से स्पष्ट मना कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह मामला हाथापाई तक पहुंच गया। बाद में एक पुलिस अफसर ने बताया कि यह एक छोटा सा विवाद था, जो बाद में ख़त्म हो गया। इससे पहले महाराष्ट्र के अमरावती शहर में फिल्म से संबंधित एक विवाद सामने आया था। बाद में इस मामले में 15 व्यक्तियों को गिरफ्तार भी किया गया। बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' 12 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 190.10 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। 

महंगाई ने तोड़ी आम लोगों की कमर! तेल, आटा समेत इन चीजों में हुई भारी बढ़ोतरी

भारत ने रचा इतिहास, तय वक़्त 9 दिन पहले हासिल कर लिया 400 अरब डॉलर का उत्पाद निर्यात लक्ष्य

केंद्र ने राज्यों से कहा, 'अर्थव्यवस्था खोलने का समय है लेकिन सावधानी भी बरतनी होगी '

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -