आग से झुलसी नवविवाहिता मायके वालों ने लगाया जलाने का आरोप

Feb 10 2019 06:07 PM
आग से झुलसी नवविवाहिता मायके वालों ने लगाया जलाने का आरोप

भदोही : जिले के समीप एक विवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसने का मामला सामने आया है। विवाहिता के मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज न मिलने पर जलाने का आरोप लगाया है। युवती की शादी तीन वर्ष पहले भदोही कोतवाली क्षेत्र के मकनपुर गांव के युवक के साथ हुई थी। शनिवार सुबह करीब नौ बजे वह आग में जलने लगी। ससुराल वालों ने किसी तरह आग को बुझाया और आनन- फानन में उसे ज्ञानपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

स्कूल से लौट रही थी 10 वर्षीया छात्रा, पड़ी सफाईकर्मी की निगाह और फिर..

दहेज़ के लिए प्रताडना का आरोप 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। विवाहिता के पिता और चाचा का आरोप है की विवाहिता के पति, जेठानी, सास और देवर आए दिन उसे दहेज में बाइक न मिलने पर प्रताड़ित करते थे। जिसकी शिकायत वह अपने पिता से कई बार कर चुकी है।

मामूली विवाद इतना बड़ा की अधेड़ की कर डाली हत्या

इस कारण होता था विवाद 

जानकारी के अनुसार विवाहिता के पिता ने बताया की पिछले महीने जनवरी को प्रताड़ना के संबंध में ज्ञानपुर महिला थाने में डांट फटकार के बाद उसके उसका पति ने उसे ले जाने पर राजी हुआ था। बताया जाता है कि युवक और युवती दोनों की दूसरी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में किसी बात को लेकर अनबन रहती थी। 

यूपी के सोनभद्र में पुलिस ने बरामद किया विस्फोटक पदार्थों का बड़ा जखीरा

एक कार में चार लोग थे आग लगी दो मरे दो बचे, हत्या की आशंका

पति ने पहले पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा और फिर मासूम बेटे को भी....