सिर्फ मर्द ही नहीं महिलाएं भी बनाना चाहती हैं यौन सम्बन्ध

सिर्फ मर्द ही नहीं महिलाएं भी बनाना चाहती हैं यौन सम्बन्ध

यौन सम्बन्ध बनाने का और उसके प्रति हर दम दीवाना रहने का ठेका अक्सर मर्दों को ही दिया जाता हैं. कहा जाता हैं कि मर्द ही वह बन्दा हैं जो सब से पहले सेक्स मूव को आगे बढ़ाता हैं. उसकी नजर हमेशा महिलाओं के अंगों पर ही होती हैं. 

लेकिन ताजा ताजा हुए शोध में यह बात सामने आई कि सिर्फ मर्द ही नहीं महिलाएं भी यौन सम्बन्ध बनाना पसंद करती हैं. बस बात इतनी सी हैं कि वह हर समय मर्दों की तरह हवस की भूखी नहीं रहती. उनका यह मूड कभी कभी बनता हैं. तो आइए जानते हैं महिलाएं सेक्स के प्रति कब कब आकर्षित होती हैं. 

यदि कोई मर्द महिला के गले पर चूमता हैं तो उन्हें यह कृत्य बहुत अच्छा लगता हैं और उनका मूड बन जाता हैं. वह मर्द के और करीब आना चाहती हैं और वो चाहती हैं कि मर्द उन्हें इसी तरह चूमता रहे. 

महिलाए का मूड सिर्फ छूने से ही नहीं बल्कि उन्हें भावनात्मक रूप से सपोर्ट कर के भी अपने करीब लाया जा सकता हैं. जब वह उदास होती हैं या उनका दिल खट्टा रहता हैं तो ऐसे में वो चाहती हैं कि कोई आकर उनका हाथ थामे. उन्हें सहारे के लिए कन्धा दे.

महिलाएं अक्सर मर्दों की एक्शन पर भी प्रतिक्रियाएं देती हैं. जब मर्द कोई रोमांटिक या फनी बात करते हैं और वो उन से इम्प्रेस हो जाती हैं तो कुछ पल के लिए उनके ख्यालों में खो जाती हैं. इस तरह जब वो आप के पास हो तो आप उनका मनोरंजन करना ना भूले. इस तरह उनका मूड जल्दी बनेगा.