अवैध संबंध मामले में महिला भी खुलकर आई सामने

May 04 2015 02:12 PM
अवैध संबंध मामले में महिला भी खुलकर आई सामने

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता और लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास के आम आदमी पार्टी की महिला के साथ कथित तौर पर अवैध संबंधों को लेकर राजनीति गरमा गई। दूसरी ओर मामले में पीडि़ता और डाॅ. कुमार विश्वास ने मीडिया से चर्चा कर मामले पर अपना पक्ष स्पष्ट किया। अवैध संबंधों के आरोपों से घिरे आप नेता डाॅ. कुमार विश्वास ने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया गलत तरीके से इस मामले को प्रचारित कर रहा है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में राजनीति की जा रही है। जबकि हम नौकरी छोड़ चुके हैं, सबकुछ छोड़कर पूरी तरह से राजनीति में उतर गए हैं। विरोधियों को इस तरह के प्रयास नहीं करने चाहिए। डाॅ. कुमार विश्वास ने कहा कि मैंने महिला से और उसके पति से भी बात की है। और महिला के पति को समझाया है कि वह इस मामले में इस तरह निर्णय न करे। यह सब साजिश है।

दूसरी ओर उक्त महिला ने अपना रूख स्पष्ट करते हुए कहा है कि महिला आयोग में शिकायत करने के बाद डाॅ. विश्वास की ओर से कार्यकर्ता मुझे कांटेक्ट कर रहे हैं। इस मामले में डाॅ. कुमार विश्वास को सामने आकर अपना पक्ष रखना चाहिए। कुमार विश्वास क्यों सामने नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उसे ईमेल करना नहीं आता है। उसे बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।

उसने कहा कि मेरा परिवार टूट रहा है। उन्होंने कहा कि विश्वास के करीबी ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी है। उन्होंने कहा कि मैंने अभी सुरक्षा नहीं मांगी है लेकिन जल्द पुलिस के पास जाउंगी। महिला ने कहा कि जो महिलाऐं इस पार्टी से जुड़ी हैं या जुड़ना चाहती हैं यदि उन्हें अपना घर बचाना है तो जल्द ही इस पार्टी में आने का ख्याल छोड़ दें। महिला ने कहा कि केजरीवाल जब अपनी कार्यकर्ता की इज्जत नहीं करते तो वे देश की महिलाओं की इज्जत क्या करेंगे।