फिर एक महिला ने लगाया हार्वी वाइंस्टीन पर
फिर एक महिला ने लगाया हार्वी वाइंस्टीन पर "RAPE" का आरोप
Share:

जब से सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन आया है तब से ही एक के बाद एक महिलाये खुद के साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटनाये शेयर कर रही है. इसकी शुरुआत तब से हुई थी जब हॉलीवुड के मूवी डायरेक्टर हार्वी वीनस्टीन पर कई महिलाओ ने रेप का आरोप लगाया. लेकिन अब तो हार्वी वीनस्टीन की मुश्किलें कम होने के बजाये बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में एक और महिला ने हार्वी वीनस्टीन के खिलाफ फिर से रेप के आरोप लगाए है. मिमी हलेई नामक महिला ने कहा कि हार्वी ने उनके साथ हैवानियत भरी हरकते की थी.

मिमी ने बताया कि साल 2006 में हार्वी वीनस्टीन ने उनका रेप किया था. और उस वक़्त उनके पीरियड्स के दिन थे. मिमी ने बताया कि जब वह अमेरिका के सोहो में हार्वी के घर गई तो उन्होंने मिमी के साथ रेप किया. मिमी ने बताया कि उसने 'ना' नहीं सुना और सीधे अपने बच्चो के बैडरूम में ले गया. मिमी ने बताया कि हार्वी ने उनसे कहा कि, "क्या तुम महसूस नहीं करती कि अब हमलोग एक दूसरे के कितने करीब हैं. " इसके जवाब में मिमी ने कहा 'नहीं'.

जब हार्वी ने मिमी के साथ ये हरकत की थी तब हार्वी की उम्र 65 वर्ष थी. मिमी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को भी नहीं दी थी. मिमी ने बताया कि, 'जब उन्होंने हार्वी से कहा कि उनके पीरियड्स चल रहे है तो भी हार्वी ने उनके साथ जबरदस्ती रेप किया." मिमी ने आगे कहा कि, "मैं ऐसा उस शख्स को भी नहीं करने देती जो मेरा रोमांटिक पार्टनर होता."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए एक्टर्स को डेट करने को कहा : ऋचा चड्डा

रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -