Video: फूल बने अंगारे : महिला SI ने की पति की धुनाई
Share:

फरीदाबाद: पत्नी जब तक शांत है तब तक सब ठीक है,लेकिन जब वह रणचंडी बनती है तो किसी की खैर नहीं.ऐसा ही हुआ फरीदाबाद की एसआई पत्नी के पति के साथ जिसे उसकी पत्नी ने स्कूल में सरेआम पीट दिया.

हुआ यूँ कि फरीदाबाद पुलिस में तैनात महिला एसआई सुनीता का पति हितेंद्र की दिनों से घर नहीं आ रहा था.इस बात से तमतमाई सुनीता अपने भाई और चाचा के साथ सीधे स्कूल जा पहुंची. जाहिर है वहाँ हंगामा तो होना ही था. पहले पति –पत्नी के बीच कहासुनी हुई.फिर नौबत मारपीट तक जा पहुन्ची. स्कूल स्टाफ के सामने ही एसआई पत्नी बेल्ट निकालकर पति पर टूट पड़ी. भाई ने भी जीजा पर हाथ जमाए. हालाँकि स्टाफ और चाचा ने बचाने की कोशिश की.

प्रतिवाद करते हुए पति हितेंद्र ने भी जवाबी हमला करने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहा. वह बड़ी मुश्किल से जान बचाकर पुलिस के पास पहुंचा और जहाँ उसने पत्नी, सेल और चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

दूसरी ओर सुनीता ने अपने पति पर कई  संगीन आरोप लगाए. सम्बन्धित थाने के एसएचओ नरेश कुमार ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच पड़ताल के बाद जो भी दोषी होगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

चूँकि घटना सरेआम सरकारी स्कूल में हुई इसलिए एक पक्ष स्कूल भी है. पुइलिस का रुख स्कूल के पक्ष में दिखाई दे रहा है. जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -