Video: बेटे ने माँ को गिफ्ट किया फ़ोन, ख़ुशी देखकर आपकी आँखों में आ जाएंगे आंसू

बच्चे को अच्छी परवरिश देने के लिए मां-बाप अपनी पूरी मेहनत लगा देते हैं। ऐसे में बड़े होने पर अगर यही बच्चे माँ-बाप को छोड़ दें तो उन्हें दुःख होता है। हालाँकि कुछ बच्चे बहुत अच्छे निकलते हैं और वह बड़े होकर अपने मां-बाप को सिर-आँखों पर रखते हैं और एक छोटा सा तोहफा भी दे दें तो माँ-बाप की खुशी का ठिकाना नहीं रह जाता। ऐसा ही बेशकीमती खुशी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में एक बेटा अपनी मां के लिए स्मार्टफोन खरीदता है और ये देखकर मां के चेहरे की रौनक देखते बनती है। आपको बता दें कि इस वीडियो को अभिनेता आर। माधवन ने रिट्वीट किया है।

यह वीडियो पांच जनवरी को ट्विटर यूजर Vignesh Sammu ने ट्वीट किया था और अब तक इसे 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप देख सकते हैं यूजर ने वीडियो का कैप्शन तमिल में लिखा है जिसका अनुवाद कुछ इस तरह है, 'बैग के अंदर 8 हजार 800 रुपये का फोन था लेकिन मेरी मां ने जितनी खुशी महसूस की, उसकी कोई कीमत नहीं है।' यह फोन यूजर की मां का बर्थडे गिफ्ट था।' यह वीडियो इतना बेहतरीन रहा कि आर माधवन भी वीडियो को देखने के बाद इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके।

उन्होंने वीडियो रिट्वीट करते हुए साथ में लिखा, 'इस खुशी की कोई कीमत नहीं है।' वैसे यह वीडियो भाषा की वजह से कई लोगों को यह समझ नहीं आएगा कि आखिर मां और बच्चे के बीच संवाद क्या हो रहा है लेकिन मां के चेहरे के हाव-भाव से साफ है कि यह फोन उनके लिए किसी हीरे से कम नहीं। इस वीडियो ने अब तक लाखों दिलों को जीत लिया है और लोग इस वीडियो को देख खुश हुए जा रहे हैं।

कब्रिस्‍तान से लड़कियों की लाश चुराकर ये काम करता था युवक

इस कपल ने ऐसा रखा बच्चे का नाम कि सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ये है दुनिया में सबसे लंबे नाम वाली लड़की, नाम भी जान लीजिये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -