ऐसी कैसी नसबंदी कि चली गयी जान
ऐसी कैसी नसबंदी कि चली गयी जान
Share:

धौलपुर : धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के फौद का पुरा गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक विवाहिता की नसबंदी करने के बाद मौत हो गई. महिला की मौत के बाद परिवार वालों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगते हुए बताया कि स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग द्वारा चलाए जा रहे परिवार कल्याण कार्यक्रम के दौरान महिला की नसबंदी की गई थी और इसी दौरान ऑपरेशन बिगड़ गया था जिससे महिला की मौत हो गई.

महिला के पति रामलखन ने स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग के खिलाफ कंचनपुर पुलिस थाने में शिकायत करते हुए स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है. 25 वर्षीय महिला हरिकेश के शव का पोस्टमार्टम बाड़ी अस्पताल में करवाया गया जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीँ पुलिस ने पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

महिला के पति रामलखन ने जानकारी दी कि उसकी पत्नी हरिकेश का नसबंदी का ऑपरेशन अब्दलुपुर गांव स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 8 फ़रवरी को नसबंदी शिविर में कराया गया था. ऑपरेशन के दौरान उसे नशे का इंजेक्शन लगाया था जिसके चलते महिला रात बेहोश रही और दुसरे दिन यानी 9 फ़रवरी को होश में आने पर उसने तेज दर्द की शिकायत की. तेज दर्द उठने के बाद पीएचसी पर फ़ोन किया गया और एएनएम चंद्रकांता को इस बात की जानकारी दी गई. शुक्रवार रात जब महिला की हालत ज्यादा ही बिगड़ गई तब परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आ रहे थे लेकिन महिला ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिस पर महिला के पति ने स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग आरोप लगते हुए थाने में शिकायत दर्ज करवा दी.

अनोखी पार्टी: सभी मेहमान अपराधी, दरांती से काटा केक

यहां देवर बनाते हैं भाभियों के साथ शारीरिक संबंध

यहाँ देवर भाभी के बीच सेक्स की परंपरा है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -