पहले बेरहमी से किया युवती के साथ दुष्कर्म, फिर दिया कत्ल को अंजाम
पहले बेरहमी से किया युवती के साथ दुष्कर्म, फिर दिया कत्ल को अंजाम
Share:

लखनऊ: हर दिन इस बढाती जुर्म कि समस्या ने लोंगो को परेशान कर दिया है, तो कही न कही लोग कमजोर सा महसूस करने लगे है वही हाल ही में एक मामला सामने आया है फूलपुर/प्रतापपुर. सराय ममरेज के वारी-दुर्गागंज मार्ग पर नई बस्ती गांव के सामने सोमवार को एक युवती की बेरहमी से हत्या कर शव सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया. युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. पुलिस को पास में ही उसका मोबाइल मिला, जिसके आधार पर पता चला कि मोबाइल जौनपुर के मीरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का है. वह घर से लापता है. पुलिस की एक टीम मीरपुर भेजी गई है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि कत्ल से पहले युवती का बलात्कार भी किया गया है. 

वही सूत्रों का कहना है कि सरायममरेज थाना क्षेत्र के वारी-दुर्गागंज मार्ग पर नई बस्ती गांव के सामने झाड़ियों में करीब 35 साल की युवती का शव पड़ा हुआ था. उसके कपड़े अस्त व्यस्त थे. कातिलों ने चेहरे समेत शरीर पर तमाम जगह चाकुओं से वार कर उसकी क़त्ल कर दिया. जंहा बीते सोमवार को दिन में घास काटने गई एक महिला ने शव देखा तो उसने शोर मचाया. सूचना पर पुलिस पहुंची तो वहां  प्रभारी एसपी गंगापार भी पहुंचे. फोरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल की. इसी दौरान वहां एक मोबाइल मिल गया. पुलिस ने कई नंबरों पर काल किया लेकिन उठा नहीं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. 

मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि एसपी गंगापार के मुताबिक घटनास्थल के पास छानबीन की गई. वहां ज्यादा खून नहीं मिला. वही  जिस तरह से उसके पूरे शरीर को चाकुओं से गोदा गया है, वहां भारी मात्रा में खून गिरा होना चाहिए था.  इसी से आशंका जताई जा रही है कि उसे कहीं और से मारकर यहां सुनसान जगह पर शव फेंक दिया गया. फिलहाल जांच अभी प्रारंभिक अवस्था में है. शव के पास से जो मोबाइल मिला, उस पर बाद में एक महिला ने काल किया था. उसने बताया कि जौनपुर के मीरपुर की रहने वाली युवती लापता है. मोबाइल भी उसी का है. पुलिस की एक टीम मीरपुर भेज दी गई है. उसके अस्त व्यस्त कपड़ों से लोगों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है. पोस्टमार्टम से इस बात का खुलासा किया जा सकेगा.

मोबाइल कॉल डिटेल्स से पता चलेगा कौन है कातिल:- ऐसा भी कहा जा रहा है कि फूलपुर. युवती के शव के पास से जो मोबाइल मिला है, उसकी कॉल डिटेल्स निकलवाई जा रही है. फिलहाल कॉल लाग में जो भी मोबाइल नंबर मिले, उनमें अधिकांश बंद हैं या फिर उठ नहीं रहे हैं. पुलिस का कहना है कि कॉल डिटेल्स मिलने के बाद हत्यारों के बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी.

अगस्त में मिले शव की अब तक शिनाख्त नहीं:- जंहा जगतपुर. उतरांव के पयागीपुर हाईवे के पास 21 अगस्त को एक युवती की गला दबाकर हत्या के बाद कातिलों ने शव सर्विस लेन के बगल खेतों में फेंक दिया था. इस घटना को तीन महीने बीत गए लेकिन अभी तक युवती की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

डॉक्टर के घर से 22 लाख लेकर चम्पत हुई नौकरानी, पुलिस को भी दे दिया चकमा

माँ, बहन और छोटे भाई की पत्नी के साथ बलात्कार, मध्य प्रदेश से सामने आया शर्मनाक मामला

सेल्समेन के साथ थे पत्नी के नाज़ायज़ सम्बन्ध, पति ने किया विरोध तो....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -