'ओ वुमनिया' जैसे शरारती सॉन्ग को गाने वाली है बिल्कुल सिंपल.....
'ओ वुमनिया' जैसे शरारती सॉन्ग को गाने वाली है बिल्कुल सिंपल.....
Share:

आज हम बात कर रहे है 'ओ वुमनिया' जैसे शरारती गाने को अपनी आवाज़ देने वाली वूमनिया फेम रेखा झा से. बता दे की रेखा झा ने साल 2012 में फ़िल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' के इस गाने ने सबके दिलो पर अपना राज किया है. रेखा वैसे तो बहुत शर्मीली हैं लेकिन एक बार शर्म का पर्दा हट जाए तो दिल खोलकर घर बाहर, आसपड़ोस, परिवार की बातें बताने में तनिक भी नहीं हिचकतीं. उन्हें देखकर अंदाज़ लगाना मुश्किल हो जाता है कि उन्होंने ही 'ओ वुमनिया' जैसे शरारती गाने को अपनी आवाज़ दी है.
 
बता दे की रेखा ने अपने इस गाने के ज़रिए ही बाहर की दुनिया को निहारा. अपने एक बयान में रेखा ने बताया कि ''ये पहला मौक़ा था जब मैं पटना से बाहर निकली. पटना क्या कभी घर से बाहर नहीं निकले. बिंदी तक की ज़रूरत पड़ी तो भाई या पति को साइज़-रंग बता दिया और मंगा लिया.''

वह बहुत शर्मीली हैं लेकिन एक बार शर्म का पर्दा हट जाए तो दिल खोलकर घर बाहर, आसपड़ोस, परिवार की बातें बताने में तनिक भी नहीं हिचकतीं. उन्हें देखकर अंदाज़ लगाना मुश्किल हो जाता है कि उन्होंने ही 'ओ वुमनिया' जैसे शरारती गाने को अपनी आवाज़ दी है. रेखा झा से. साल 2012 में फ़िल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' के इस गाने ने सबके दिल पर राज किया था. थोड़ी हिचकिचाहट के बाद रेखा ने संगीत की औपचारिक तालीम ली. साथ ही मैथिलीभाषी रेखा ने भोजपुरी सीखी.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -