'वुमनिया' में होने वाली है इस दिग्गज एंट्री की एंट्री, बनेंगे विलन
'वुमनिया' में होने वाली है इस दिग्गज एंट्री की एंट्री, बनेंगे विलन
Share:

बॉलीवुड स्टार्स तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर फ़िलहाल अनुराग कश्यप की फिल्म 'वुमनिया' में व्यस्त हैं. इस फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बता दें, ये फिल्म 10 फरवरी से फ्लोर पर चली जाएगी. काफी लंबे समय से ये फिल्म लटक रही थी और इस बीच इसके बंद होने तक की खबरें सामने आ रही थी. लेकिन अनुराग कश्यप ने इन खबरों को नकारते हुए शूटिंग शुरू होने की तारीख तक का ऐलान कर दिया है. तो अब ये फिल्म जरूर आएगी.

इसी के साथ बता दें, ऐसी जानकारी सामने आई है कि अनुराग कश्यप की फिल्म के फैन लोग खुशी से उछल पड़ेंगे. इस फिल्म में एक ऐसे धांसू एक्टर की एंट्री हुई है जो विलेन के रुप में नजर आएगा. खास बात ये है कि ये एक्टर नहीं बल्कि नामी डायरेक्टर हैं जिन्होंने कई शानदार फिल्में दी है. वो इससे पहले हमें गंगाजल, राजनीति और सत्याग्रह जैसी कई फिल्में दे चुके हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं कि दिग्गज डायरेक्टर प्रकाश झा की. जी हाँ, पहली बार ये विलन के रूप में दिखाई देंगे.

आप जानते ही हैं ऐसा पहली बार नहीं है कि प्रकाश झा पहली बार कैमरे पर आने वाले हैं. इससे पहले वो आपको और हमें फिल्म 'जय गंगाजल' में दिख चुके है. इस फिल्म में वो प्रियंका चोपड़ा के साथ हमें दिखाई दिए थे. फिल्म में प्रकाश झा ने ग्रे शेड का किरदार निभाया था जोकि एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी था. इस फिल्म में बतौर विलेन प्रकाश झा की काफी तारीफें हुई थी .प्रकाश झा इस फिल्म के डायरेक्टर भी थे. इसके बाद फिर से उनका ग्रे शेड देखने को मिलने वाला है.

 

तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोने के दोनों बेटे, वायरल हुई तस्वीरें

पीएम मोदी का ये खास वीडियो शेयर कर अक्षय ने स्टूडेंट्स को ऐसी सलाह

बहुत ग्रैंड होगा सलमान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर, हो रही है खास तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -