जिस महिला के इस अंग पर है तिल, उसे कभी नहीं होती धन की कोई कमी
जिस महिला के इस अंग पर है तिल, उसे कभी नहीं होती धन की कोई कमी
Share:

आप सभी को बता दें कि अगर ध्‍यान दिया जाए तो महिलाओं का शरीर खुद में ढेर सारे राज़ समाए हुए रखता है और उन राज्यों को खोलता है उनके शरीर के अंगों पर होने वाला तिल या उनके शरीर के अंग. ऐसे में कहा जाता है महिलाओं के शरीर के अंगों पर मौजूद काला तिल उनके बारे में कई गुप्‍त राज़ भी खोलता है तो आइए आज जानते हैं कुछ राज. 

1. नाभि पर तिल- कहते हैं और समुद्रशास्त्र के अनुसार पेट पर मौजूद त‌िल को शुभ नहीं माना जाता है क्योंकि यह व्यक्त‌ि के दुर्भाग्य का सूचक माना जाता है वहीं अगर त‌िल नाभ‌ि के आस-पास हो तब व्यक्त‌ि को धन समृद्ध‌ि की प्राप्त‌ि होती है.

2. पीठ पर तिल- कहते हैं यदि किसी महिला की पीठ पर काला तिल है तो वह महिला नेचर से काफी रोमांटिक होगी और केवल इतना ही नहीं ऐसी महिलाएं कमाती भी खूब हैं और उड़ाती भी खूब हैं. 

3. माथे पर तिल - कहा जाता है यदि आपके माथे पर दाईं ओर पर तिल है तो इसका मतलब है कि आप अमीर और स्‍वस्‍थ रहेंगी और आप को भगवान में भी अति आस्‍था होगी.


4. तर्जनी अंगुली पर तिल- कहते हैं ज‌िस महिला की तर्जनी उंगली पर त‌िल होता है वह धनवान तो होती ही है पर साथ में उसके ढेर सारे शत्रु भी होते हैं.


5. नाभि के नीचे तिल- कहते हैं जिस महिला के नाभ‌ि के थोड़ा नीचे त‌िल होता है उसे धन की कमी कभी नहीं रहती है वह अमीर होती है.

6. गर्दन पर तिल - कहते हैं गर्दन पर तिल होना अच्छे व्यक्तित्व की निशानी है और ऐसी महिलाएं अपने बारे में कम बल्‍कि दूसरों के बारे में ज्‍यादा चिंता करती हैं.

इस एक मंत्र को जपते ही अमीर हो जाएंगे आप, मिलेगी धन-दौलत और शोहरत

इस एक फूल को रख लें तिजोरी में, कभी नहीं होगी धन की कमी

मालामाल होने के लिए पूजा सुपारी से कर लें यह एक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -