इश्क़ में मदहोश माशूका ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर किया ऐसा काण्ड ?

ग्वालियर : शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर डाली। हत्या के बाद शव को गर्ल्स हॉस्टल के सेप्टिक टैंक के नीचे दफना दिया। इस हॉस्टल को उसका प्रेमी ही बनवा रहा था। अपनी महिला को उसका पति, प्रेमी से मिलने के लिए रोकता था इसी से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है ।

शिवपुरी के बैराड़ कस्बे में रहने वाले गंधर्व परिहार की पत्नी रामप्यारी की ठेकेदार रविशंकर पांडे से अवैध संबंध हो गए, जिसके यहां वह मजदूरी करती थी। ठेकेदार पांडे बैराड़ में एक लड़कियों का सरकारी होस्टल बना रहा था। यहीं पर रामप्यारी मजदूरी करती थी। रामप्यारी का पति गंधर्व परिहार एक पत्थर की खदान में काम करता था। रामप्यारी और ठेकेदार पांडे के संबंधों को लेकर गंधर्व ने कई बार विरोध भी जताया था, लेकिन रामप्यारी नहीं मानी।

8 मई को ठेकेदार पांडे ने गंधर्व को निर्माणाधीन होस्टल में बुलाया और जमकर शराब पिलाई। जब गंधर्व मदहोश हो गया तो रामप्यारी की मदद से पांडे ने उसे करंट लगाकर मार डाला। मारने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए ठेकेदार ने अपने मुनीम राकेश परिहार को बुलाया। तीनों ने मिलकर होस्टल के सेप्टिक टैंक में गंधर्व के शव को दफना दिया और ऊपर से डेढ़ फीट मोटी सीमेंट-क्रांकीट की परत बिछा दी।

इस बीच किसी तरह गंधर्व के भाईयों को खबर लग गई कि पत्नी रामप्यारी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गंधर्व को मारकर होस्टल में दफना दिया है। भाईयों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सेप्टिक टैंक से गंधर्व का शव निकल बरामद कर लिया। पुलिस ने ठेकेदार रविशंकर पांडे के साथ रामप्यारी और राकेश कुशवाह को गिरफ्तार कर लिया है।

Most Popular

- Sponsored Advert -