जानवरों की राख से टैटू बनवाती है ये लड़की, वजह सुनकर होंगे हैरान

एनिमल लवर्स दुनियाभर में कई हैं लेकिन आज हम आपको जिनके बारे में बताने जा रहे हैं उनके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं अमेरिकी पशु प्रेमी महिला के बारे में, जिनको जानवरों के प्रति एक अलग सा ही प्यार है। जी दरअसल यह महिला मरे हुए जानवरों की राख से अपने शरीर पर टैटू बनवाती है। सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है। अब आइए जानते हैं वह ऐसा क्यों करती है। जी दरअसल वह ऐसा इसलिए करती है ताकि वह उनकी यादों को हमेशा अपने दिल में संजो कर रख सके। आप सभी को बता दें कि 35 साल की एलेक्जेंड्रा ऐश घर में 50 से अधिक रेस्क्यू किए गए जानवरों के साथ रहती हैं और उनकी देखभाल करती हैं।

इसी के साथ उन्होंने अपना पूरा जीवन जानवरों को बचाने और पालने के लिए समर्पित कर दिया है। आपको बता दें कि एलेक्जेंड्रा ऐश अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली हैं। जी हाँ और उन्होंने शरीर पर गोद लिए जानवरों के कम से कम 30 टैटू गुदवा रखे हैं। उनको देखने के बाद हर किसी के होश उड़ जाते हैं। मिली खबर के मुताबिक अपनी मरी हुई पालतू बिल्ली और मेमने की राख से उन्होंने दाहिनी बांह पर भी टैटू बनवाया है। इसके अलावा तीन पैरों वाली बेबी लोमड़ी की राख से उन्होंने अपने दिल पर एक टैटू गुदवाया है।

जी दरअसल एलेक्जेंड्रा जब 18 साल की थीं, तब उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी। हालाँकि अब वह इस दलदल से बाहर आ चुकी हैं और उन्होंने अब अपना सारा जीवन जानवरों को बचाने और उन्हें पालने के लिए समर्पित कर दिया है। इसके अलावा एक रिपोर्ट के अनुसार एलेक्जेंड्रा के हर टैटू के पीछे कोई न कोई कहानी है।

कहाँ गया दिल्ली का पैसा ? 4 सालों से 12 कॉलेजों में वेतन का संकट, कोई सुनने वाला नहीं

तमिलरॉकर्स ने चली अपनी चाल, लीक कर दी रिलीज से पहले ही ब्रह्मास्त्र

42 हज़ार की टीशर्ट पहनकर भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी.., भाजपा ने कसा तंज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -