फ्लाइट कैंसिल होने से दुखी थी महिला, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा की बन गई करोड़पति

किस्मत कब चमक जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है इस बीच अमेरिका के फ्लोरिडा में एक महिला का फ्लाइट रद्द होना उसके लिए बहुत भाग्यशाली सिद्ध हुआ तथा वो लगभग 8 करोड़ रुपये की लॉटरी जीत गई। लॉटरी के माध्यम से करोड़पति बनी महिला ने बताया कि उसने ख्वाब में भी ऐसा नहीं सोचा था। महिला ने फ्लोरिडा में एक मिलियन डॉलर की लॉटरी जैकपॉट को जीत लिया। उसने बताया कि यदि उसकी फ्लाइट अप्रत्याशित तौर पर कैंसिल नहीं हुई होती तो वो कभी टिकट नहीं खरीदती।

वही कैनसस सिटी की रहवासी 51 वर्षीय एंजेला कारवेला ने फ्लोरिडा लॉटरी के अफसरों को कहा कि उसने फ्लोरिडा में अपेक्षा से ज्यादा वक़्त गुजारा क्योंकि उसकी फ्लाइट रद्द हो गई थी। इसी के चलते महिला ने टाइमपास करने के लिए कुछ स्क्रैच-ऑफ लॉटरी टिकट क्रय कर ली। कारवेला ने बताया, "मुझे लग रहा था कि मेरी फ्लाइट अप्रत्याशित तौर पर कैंसिल होने के पश्चात् कुछ अजीब होने वाला है।''

उन्होंने कहा, 'मैंने टाइम पास करने के लिए कुछ स्क्रैच-ऑफ टिकट खरीदे तथा उसी से मैंने 1 मिलियन डॉलर मतलब की 7 करोड़ 43 लाख 70 हजार 50 रुपये जीत लिए।' कारवेला ने द फास्टेस्ट रोड पर ब्रैंडन में पब्लिक स्टोर से क्रय किए गए 1,000,000 डॉलर के स्क्रैच-ऑफ टिकट पर टॉप अवार्ड हासिल किया। लॉटरी विनर महिला ने तल्हासी में लॉटरी मुख्यालय का दौरा किया तथा 790,000 डॉलर की इनामी रकम का एकमुश्त भुगतान लेने का निर्णय लिया।

प्रेमी को महंगे-महंगे गिफ्ट देती थी प्रेमिका, गुस्से में प्रेमी ने कही यह बात

नए नागरिक उड्डयन मंत्री की सौगात, भावनगर से दिल्ली और मुंबई के लिए हर दिन होगा उड़ानों का संचालन

2,500 करोड़ की हेरोइन की तस्करी में शामिल आरोपी हुआ गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -