यह जो लड़की है वह असल में बिल्ली है, यकीन नहीं होता तो देखिये वीडियो
Share:

ओस्‍लो: नार्वे में एक युवती जो की इंसान है परन्तु वह अपने आप को इंसान नही मानती है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस युवती का नाम नानो है जो कहती है कि वह लड़की नही बल्कि एक बिल्ली है. नानो ने आगे अपने बयान में कहा है कि मेरे अंदर एक ऐसी भावना आती है जो कि मुझे पूरी तरह से इंसानो से अलग दर्शाती है. नानो का कहना है कि मेरा पूरा चाल-चलन व हरकत बिल्लियों से मेल खाती है.

नानो ने आगे दोहराया कि मुझे बस शरीर ही इंसान का मिल गया है. आपको बता दे कि नानो आइडेंटिटी क्राइसिस की शिकार है तथा जिसके कारण उन्हें 16 साल की उम्र में ही इसका आभास हो गया था. एक बातचीत के दौरान नानो ने कहा कि मेरी सूंघने व देखने की शक्ति भी इंसानो से पूरी तरह से अलग है. नानो ने कहा कि मेरी सूंघने की शक्ति अधिक है और में अंधेरे में भी ज्यादा बेहतर तरीके से देख सकती है.

नानो अपने मित्रों से बिल्लियों की भाषा में म्‍याऊं करके बातचीत करती है. नानो के इस प्रकार के एटीट्यूट पर साइकोलॉजिस्‍ट्स का मानना है कि नानो की जो अभी विषम परिस्थिति है उससे वह पूरी तरह से बाहर आ सकती है. नानो का कहना है की वह अपने पुरे जीवन के अंतराल में बिल्ली बनकर काफी खुश है तथा बिल्ली ही बने रहना चाहती है. नानो को पानी से भी बहुत चिढ़ है. नानो ने अपना एक बिल्ली वाला वीडियो भी यू-ट्यूब पर डाला है, जिसे सवा लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।                    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -