निकोल पोल फ्रैंकलिन को इस केस में सुनाई गई सजा
निकोल पोल फ्रैंकलिन को इस केस में सुनाई गई सजा
Share:

आयोवा के दक्षिणी जिले के लिए एक अमेरिकी जिला न्यायालय के न्यायाधीश ने निकोल पोल फ्रैंकलिन को सजा सुनाई, जिन्होंने कहा कि उन्होंने 2019 में अपनी एसयूवी को दो बच्चों में उनकी दौड़ के कारण, 25 साल और चार महीने की जेल में संघीय घृणा अपराधों के आरोपों में सजा सुनाई। पूले ने पुलिस को बताया कि उसने जानबूझकर एक 14 साल के बच्चे को अपनी एसयूवी से मारा क्योंकि लड़की लैटिना थी और 12 साल का एक काला लड़का था क्योंकि वह मध्य पूर्वी और एक इस्लामी आतंकवादी समूह का सदस्य प्रतीत होता था।

डेस मोइनेस के 43 वर्षीय पूले ने अप्रैल में राज्य की अदालत में हत्या के प्रयास के दो मामलों में दोषी ठहराया। उन्हें मई में उन आरोपों के लिए 25 साल की समवर्ती सजा सुनाई गई थी। उसकी संघीय घृणा अपराध की सजा राज्य द्वारा उसकी हत्या के प्रयास की सजा के साथ-साथ चलेगी। पीड़ित के परिवार ने अदालत को सीलबंद पीड़ित प्रभाव बयान प्रस्तुत किए, लेकिन उन्हें जोर से पढ़ने की इच्छा नहीं थी।

पूले के वकील ने जज को अपने मुवक्किल को सजा सुनाते समय, पूले की गंभीर मानसिक स्वास्थ्य बीमारियों पर विचार करने के लिए कहा - जिसमें स्किज़ोफेक्टिव डिसऑर्डर, बाइपोलर डिसऑर्डर, पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर, डिप्रेशन, चिंता और मादक द्रव्यों के सेवन के साथ-साथ उसके जीवन में दर्दनाक घटनाएं शामिल हैं। उसके वकील ने उसकी मानसिक बीमारी और दर्दनाक घटनाओं को 9 दिसंबर, 2019 तक की घटनाओं के लिए एक "विषाक्त कॉकटेल" कहा, जब पूले ने अपने वाहन से बच्चों को टक्कर मार दी और पुलिस को बताया कि उसने अपनी जाति और जातीयता के कारण ऐसा किया है। तब से, उन्होंने कहा, पूले ने जिम्मेदारी ली है। पूले ने गुरुवार को अदालत में पीड़ितों और उनके परिवारों से खुद माफी मांगी।

मुरुगेश निरानी का बड़ा एलान, कहा- "कर्नाटक के औद्योगिक क्षेत्रों में बनेंगे एकीकृत टाउनशिप..."

सोशल मीडिया पोस्ट पर तालिबान का समर्थन करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रशंसित मलयालम और तमिल अभिनेत्री चित्रा ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -