नेमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने दिया इंटरव्यू, बताया जैसे घटी थी घटना
नेमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने दिया इंटरव्यू, बताया जैसे घटी थी घटना
Share:

रियो दि जिनेरियो: ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने पहली बार टीवी साक्षात्कार में पेरिस के एक होटल में हुई इस घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी है. कथित पीड़िता नजीला टी मेंडेस डिसूजा के अपने साक्षात्कार के अंश ब्रासीलिया में कतर और ब्राजील के बीच दोस्ताना फुटबॉल मैच से एक घंटे पहले प्रसारित हुए. पूरा साक्षात्कार सोमवार को प्रसारित किया जाएगा. 

पीड़ित महिला ने कहा कि उसे नेमार पसंद था और वह उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करना चाहती थी. नेमार ने उसे ब्राजील से पेरिस आने का हवाई टिकट दिया और उसे पेरिस के एक होटल के शानदार रूम में रखा. उस महिला ने कहा कि, पहली ही मुलाकात में वह बहुत बदला हुआ लगा. वह वो लड़का नहीं था जो मुझे मैसेज किया करता था. वह बेहद आक्रामक था. शुरू में तो वह बहुत नर्म दिखा, किन्तु बाद में वो मुझे चोट पहुंचाने लगा.’

जब से यह मामला प्रकाश में आया है, ब्राजील के प्रेस वालों में छाया हुआ है. प्रशंसकों को भय है कि इसका नकारात्मक प्रभाव कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में नेमार के प्रदर्शन पर पड़ेगा. दूसरी तरफ नेमार ने खुद को बेकसूर ठहराते हुए कहा है कि उन्हें फंसाया जा रहा है.

शनि जयंती की आप अपने दोस्तों को दे शुभकामनाये

इस शनि जयंती पर करें इन मन्त्रों का जाप, हर मनोकामना होगी सफल

'वेंकी मामा' के निर्माताओं ने पोस्टर के साथ किया ऐसे संदेश का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -