मंदिर में दर्शन करने गई युवती, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
मंदिर में दर्शन करने गई युवती, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

सोनभद्र: एक तरफ कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है तो वही दूसरी तरफ अपराध के मामले भी तेजी से सामने आ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह सोनभद्र जिले का है। जी दरअसल यहाँ के बीजपुर क्षेत्र में धरतीडा़ड़ जंगल के पहाड़ी पर स्थित मंदिर में अपने मंगेतर के साथ दर्शन करने गयी युवती के साथ तीन युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। वही इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरी घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बीते रविवार को जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि, ''शनिवार की दोपहर में बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 20 वर्षीय युवती अपने मंगेतर के साथ बीजपुर थाना क्षेत्र के धरतीडांड़ जंगल के मोटकी पहाड़ी स्थित एक मंदिर में दर्शन करने के लिए गई थी।'' इसी के साथ उन्होंने बताया कि, ''यह आरोप है कि उसी समय जंगल में लकड़ी काटने आये तीन युवकों ने युवती और उसके मंगेतर को पकड़ लिया और एक सुनसान स्थान पर ले जाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया।''

आगे उन्होंने बताया कि इस मामले में युवती के पिता ने देर रात बीजपुर थाने में घटना की लिखित शिकयत दी। शिकयत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में आगे उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि बीते रविवार को ही युवती की निशानदेही पर पुलिस ने तीनों आरोपियों पनिका गांव निवासी श्यामलाल व मुन्नीलाल और धरतीड़ाड़ गांव निवासी अंगद केवट को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और सभी आरोपियों पर कठोर से कठोर कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं।

Cyclone Tauktae: दूसरी जगह शिफ्ट हुए 12000 से अधिक लोग, बांद्रा-वर्ली लिंक पर आवाजाही प्रतिबंधित

दवाओं को इकठ्ठा करना राजनेताओं का काम नहीं, हाईकोर्ट ने कहा- सियासी फायदे के लिए न हो जमाखोरी

दिल्ली-पंजाब भेजे ट्विंकल खन्ना ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -