दो साल से पौधे को पानी दे रही थी महिला, गमला टूटने पर ये सच आया सामने
दो साल से पौधे को पानी दे रही थी महिला, गमला टूटने पर ये सच आया सामने
Share:

सैक्रामेण्टो: कैलिफोर्निया में रहने वाली एक महिला पिछले दो साल से एक पौधे पर पानी डाल रही थी. हाल में ही में उसे यह पता चला कि जिस पौधे को वह पानी डाल रही थी और जिसकी वह इतने दिनों से देखभाल कर रही थी, वह न कभी बढ़ेगा और न ही मुर्झाएगा. पूरा मामला यह है कि वह प्लास्टिक का बना हुआ था. महिला ने हाल ही में फेसबुक पर इसके बारे में लिखा, जिसके पश्चात्  उसकी पोस्ट वायरल हो गई. केली विल्केस ने 28 फरवरी को अपने फेसबुक दोस्तों के साथ यह बहुत मजेदार खुलासा शेयर किया था.

महिला ने लिखा कि वह एक बड़े बर्तन में दो साल से जिस पौधे की देखभाल कर रही थी, उसकी जगह बदलने के दौरान यह पता चला कि वह आर्टिफिशियल पौधा था. यह जानकर मैं हैरान रह गई. उन्होंने कहा कि पुराना पॉट टूट गया था, जिसमें सबसे ऊपर रेत की बहुत पतली सी परत थी और तल पर स्टायरोफोम का एक बड़ा ब्लॉक है, जहां पौधे की जड़ें होनी चाहिए. वहीं, महिला इसे नियमित रूप से पानी डालती थी और यह सुनिश्चित कर रही थी कि यह सही हालत में रहे. लेकिन , यह जानने के बाद उसके पूर्व में किए गए सारे प्रयास विफल हो गए कि वह पौधा प्लास्टिक का था. केली को अब महसूस हो रहा है कि उनके जीवन के बीते दो साल झूठे साबित हो गए. उन्होंने फेसबुक में लिखा- मेरे पास करीबन दो साल से यह सुंदर पौधा तरोताजा हालत में था. मुझे इस पौधे पर बहुत गर्व था. यह सुंदर रंग का था.

महिला ने यह जानकारी दी हैं कि मैंने इसे अपनी रसोई की खिड़की में लगा रखा था. वहीं, महिला ने बताया कि वह इसे रोज पानी देती थी और यदि कोई और पानी डालने की कोशिश करता, तो मैं रक्षात्मक होती थी. मैं इसकी अच्छी तरह से देखभाल करना चाहती थी. मुझे अपने पौधे से बहुत प्यार था. जब उसका गमला टूट गया था, तब मैंने फैसला किया गमला बदल दूंगी. इसके लिए मैंने सबसे प्यारा फूलदान लिया, परन्तु जब पौधे को पुराने फूलदान से निकाला, तो पता चला कि यह तो नकली है. तभी कैली की यह पोस्ट वायरल हो गई है, जिसे सैकड़ों हास्यपूर्ण कमेंट किए गए हैं और साथ ही दर्जनों प्रमुख समाचार पत्रों ने इसका कवरेज किया है.

अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए SBI में खोला गया करंट अकाउंट, भक्त कर सकेंगे दान

करीना ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू! पहली पोस्ट से मचाया धमाल

सीएम जयराम : आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए नीति बनाने पर विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -