1 दिन में 20 लोग करते थे दुष्कर्म, बहुत दर्दनाक है इस महिला की कहानी

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह आपके होश उड़ा देगा. यह मामला जिस्मफरोशी के दलदल से सीधे मौत के मुंह में पहुंचने वाली एक महिला (Woman) का है जिसने अपनी आपबीती सुनाई तो उसकी इस कहानी को सुनकर ब्रिटेन (Britain) के लोगों के होश उड़ गए. बताया जा रहा है महिला को हर रोज 20 लोगों के साथ सोने को मजबूर किया जाता था. केवल यही नहीं बल्कि इनकार करने पर उसे बेरहमी से मारा जाता, सिगरेट से जलाया जाता. उसे बेहद दयनीय स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले में डॉक्टरों का कहना था कि वो मुश्किल से 48 घंटे से जी पाएगी, हालाँकि महिला मौत को मात देने में कामयाब रही.

अब इस मामले में पुलिस उसकी मदद से सेक्स रैकेट से जुड़े आरोपियों को तलाश रही है. इस पूरे मामले के बारे में महिला ने बताया जिस घर में उसे कैद करके रखा गया था, वहां दो लड़कियां और थीं. सभी को उनकी मर्जी के खिलाफ क्लाइंट के सामने परोसा जाता था. ऐसे में एक दिन में उन्हें 20 से ज्यादा लोगों के साथ सेक्स (Sex) करने को मजबूर किया जाता और इनकार करने पर पिटाई होती. इसके अलावा महिला ने कहा कि कई नशेड़ी भी उसके घर आते थे, जो एक बार में पांच-छह घंटे वहीं रुककर उसका शोषण करते थे. इसी के साथ महिला ने बताया कई बार पिटाई के बाद मरने के लिए छोड़ दिया जाता था. आगे महिला ने कहा, 'मुझे इंटरनल ब्लीडिंग हो रही थी. मेरे लिए चलना या घुटनों के बल रेंगना भी मुमकिन नहीं था. मैं बस मरने वाली थी'.

महिला को बार-बार मारा जाता था, वह कुपोषण का शिकार हो गई थी और उसके शरीर पर कई घाव थे. इस मामले में रोमानिया में मानव तस्करी के शिकार बच्चों के लिए शेल्टर चलाने वालीं Iana Matei का कहना है कि लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाकर जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला जाता है. अपराधियों के एजेंट स्कूल में भी मौजूद रहते हैं, वो लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाते हैं फिर उन्हें अपने बॉस के हवाले कर देते हैं. उसके बाद वहां से लड़कियों ब्रिटेन जैसे देशों में मोटी कीमत पर बेच दिया जाता है. आगे उन्होंने कहा, 'मेरे शेल्टर में एक लड़की है, जो अभी भी अपने 52 साल के प्रेमी के पास जाना चाहती है. ये लोग लड़कियों का ब्रेन वॉश कर देते हैं.'

17 वर्षों से गौहत्या करके फरार चल रहा था अख़लाक़, अब हथियार सहित सहारनपुर में धराया

कोयंबटूर चर्च में सेंट सेबेस्टियन की मूर्ति को तोड़ा गया

पत्नी ने ख़रीदा मोबाइल तो आगबबूला हो गया पति, उठाया खौफनाक कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -