बसपा नेता को हनीट्रैप में फंसा रही थी युवती, कर रही थी 2 लाख की डिमांड
बसपा नेता को हनीट्रैप में फंसा रही थी युवती, कर रही थी 2 लाख की डिमांड
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा निवासी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व मंत्री को उन्हीं की पार्टी के कुछ नेताओं के द्वारा हनी ट्रैप में फंसाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी युवती पूर्व मंत्री से दो लाख रूपये की मांग कर रही थी। महिला पर संदेह होने पर पूर्व मंत्री ने इसकी शिकायत बादलपुर कोतवाली पुलिस से करते हुए मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला की खोज शुरू कर दी है।

पीएम मोदी को मिले उपहारों की नीलामी शुरू, गंगा की सफाई में लगेगा पैसा

यह मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर गांव का बताया जा रहा है। इसी गांव में बसपा के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री करतार नागर सिंह रहते हैं। आरोप है कि एक युवती ने पूर्व कैबिनेट मंत्री करतार नागर को व्हाट्सएप चैटिंग के जरिए मैसेज भेजकर हनी ट्रैप में फंसाने कम्प्रयास किया है। बादलपुर कोतवाली पुलिस में दर्ज मामले के मुताबिक, युवती कुछ दिनों से पूर्व मंत्री करतार नगर को फ़ोन भी कर रही थी। वह उनसे मिलने के लिए दबाव बना रही थी। आरोप है कि यह युवती पूर्व मंत्री से कभी गोवा तो कभी हिल स्टेशनों पर घूमने के लिए कहती थी। उसने अपने जाल में फंसाने के लिए पूर्व मंत्री के मोबाइल पर अपने फोटो भी भेजे। हालांकि, पूर्व मंत्री इस युवती के जाल में नहीं फंसे।

टी-शर्ट पर राष्ट्रीय ध्वज बनाकर बेचने वाले दो युवक गिरफ्तार

आरोप है कि युवती ने उन्हें कानून में उलझने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करने का प्रयास करते हुए 2 लाख रुपये मांगे। जिस पर पूर्व मंत्री ने बादलपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं, दूसरी तरफ सूत्रों का कहना है कि पूर्व मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने के लिए बसपा पार्टी के ही कुछ नेताओं ने षड्यंत्र किया है। 

खबरें और भी:- 

सीनियर इंवेस्टीगेटर के लिए निकाली वैकेंसी, सैलरी 34 हजार रु

12 फरवरी अंतिम तिथि, 107 पदों पर होगी भर्ती

NRHM रांची में कई पद हैं खाली, 33 हजार रु सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -