बच्ची के गुप्तांग में महिला ने डाल दी ऐसी चीज कि चीख के मारे...

Apr 15 2019 04:40 PM
बच्ची के गुप्तांग में महिला ने डाल दी ऐसी चीज कि चीख के मारे...

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ अपराधों में कमी नहीं आ रही है और हवस के शिकार लोग किसी न किसी प्रकार से उन्हें अपना शिकार बनाने से नहीं चूक रहे हैं. जी हाँ, आजकल महिलाएं भी छोटी बच्चियों का शोषण करने में पीछे नहीं हैं और ऐसा ही एक मामला हैदराबाद के माधापुर इलाके से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में एक निजी प्री-विद्यालय की दो महिला सहायिकाओं पर साढ़े तीन साल की एक बच्ची का कथित यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगा है.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार एक महिला द्वारा दर्ज करवाई शिकायत के आधार पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 10 अप्रैल को महिला सहायिकाओं ने उसकी बेटी के गुप्तांगों में पत्थर डाल दिए. इस मामले में महिला की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इसके बाद पुलिस ने पीडि़त बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा.

वहीं इस मामले की शुरुआती रिपोर्ट के आधार पर पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले में यौन हमले के कोई सबूत नहीं मिले हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. अब तक आरोपी महिलाओं की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पहले धोखे से मंगाई न्यूड तस्वीरें फिर ब्लैकमेल कर करने लगा ये काम...

कमरे में बनाते थे शिकार का अश्लील वीडियो, फिर ऐंठते थे लाखों रुपए

तीन बेटियों को जन्म देने पर, ससुराल वालों ने दी महिला को ऐसी सजा