कार चला रही थी महिला टीचर और पीछे बच्ची संग गन्दा काम करा रहा था उसका दोस्त...
कार चला रही थी महिला टीचर और पीछे बच्ची संग गन्दा काम करा रहा था उसका दोस्त...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान करते हैं. हाल ही में सामने आए मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह मामला नई दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ एरिया का है जहाँ से 10 साल की बच्ची के साथ हैवानियत हुई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बच्ची की महिला टीचर उसे ट्यूशन के बहाने अपने घर ले जाती थी, जहां उसका 55 साल का दोस्त बच्ची के साथ रेप करता था. बताया जा रहा है कि यह सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था और बच्ची ने आरोपी की सच्चाई महिला टीचर को बताई, लेकिन उसने कुछ नहीं किया. इस मामले में यह बताया गया है कि पुलिस को जानकारी मिलते ही उन्होंने बच्ची का बयान लेने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया लिया है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी की पहचान माइकल (55) और एमा (45) के रूप में हुई और एमा कैलाश कॉलोनी में रहती है, जो एक स्कूल में इंग्लिश टीचर है. वहीं उसका साथी आरोपी साहसिक पर्यटन की ट्रेनिंग देने की कंसल्टेंसी चलाता है. खबरों के अनुसार पीड़ित बच्ची सरकारी स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ती है और उसकी मां का निधन हो चुका है. इसी के साथ उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली है और बच्ची अपने रिश्तेदार के घर रहती है. इस मामले में बच्ची ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के यहाँ रहती है और वह ग्रेटर कैलाश में स्थित घर में काम करते हैं, जिस वजह से बच्ची भी कभी-कभी उन रिश्तेदारों के साथ दीदी के घर चली जाती थी. बताया गया है कि जब भी बच्ची अकेली होती थी तो माइकल उसके साथ छेड़छाड़ करता था और माइकल का एमा के घर खूब आना-जाना है. इस मामले में एक दिन एमा ने बच्ची के घर जाकर उसके रिश्तेदारों से ट्यूशन पढ़ाने की इच्छा जताई और बच्ची के घरवाले भी तैयार हो गए, जिसके बाद महिला टीचर बच्ची को अपने घर ले आई, जहां माइकल पहले से ही मौजूद था.

उसके बाद घटना वाले दिन महिला टीचर किचन में थी, उसके पीछे आरोपी ने बच्ची का यौन शोषण किया और इसके बारे में जब बच्ची ने महिला को बताया तो वह उसे चुप कराने लगी. इस मामले में बच्ची को आरोपी महिला शनिवार-रविवार की शाम घर से ले जाती थी और रात होने पर उसे घर छोड़ देती थी. बताया गया है कि इस मामले में एक बार रास्ते में महिला ने माइकल को भी कार में बिठा लिया और महिला कार चलाती रही और बच्ची को पीछे माइकल के पास भेज दिया जिसके बाद कार में उसने बच्ची के साथ गंदी हरकत की. अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

घर के पीछे भूसा फेंकने से नाराज युवकों ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट

मंदबुद्धि बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार

खेत में ऐसा काम कर रहा था कपल, लोगों ने देख लिया और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -