बच्ची के सामने इस मज़बूरी के कारण माँ ने चाक़ू से रेत दिया अपना गला
बच्ची के सामने इस मज़बूरी के कारण माँ ने चाक़ू से रेत दिया अपना गला
Share:

किसी भी त्यौहार पर हादसों की संख्या बढ़ जाती है. ऐसे में हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह झारखंड से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार 38 साल की एक मां ने खुद का गला रेतकर सुसाइड कर लिया और इस दौरान सबसे चौंकाने वाली बात यह रही है कि उसके साथ उसकी 7 साल की बेटी भी सो रही थी पर उस मां ने बिना उसके बारे में सोचे खुद का गला रेत डाला. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह मामला पश्चिम बेंगलुरु के राजाराजेश्वरी नगर का है. जहाँ तमिलनाडु के वेल्लौर की रहने वाली संगीता ने अपने पति और अपने परिजनों से तंग आकर यह खतरनाक कदम उठा लिया और खुद को मौत के घाट उतार दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मृतक की मां बताया कि उसकी बेटी के साथ उसका पति राजशेखर और उसके ससुराल वाले अमानवीय व्यवहार करते थे. वहीं इस मामले में पुलिस के अनुसार अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर संगीता अपने पति को तलाक देना चाहती थी लेकिन उसका राजशेखर उसे तलाक देने को राजी नहीं था इस कारण उसने यह कदम उठा लिया वह ऐसी जिंदगी नहीं जीना चाहती थी.

वहीं अब पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है और उन्होंने मृतक महिला के परिजनों के कहने पर मामला दर्ज कर लिया है. वैसे यह आत्महत्या का पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ गए हैं जिनके बारे में आप सभी ने सुना ही होगा.

लड़कियों को देखते ही युवक पैंट से बाहर निकाल लेता था अपना निजी अंग लेकिन एक दिन...

बस इतनी सी बात पर महिला को पिला दिया तेज़ाब

आधी रात को रास्ते पर दौड़ रही थी लड़की और पीछे था पिता, लोगों ने पूछी वजह तो उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -