मुंह पर प्लास्टिक का कवर बांधकर फांसी पर झूल गई महिला

आजकल अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं और सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला हैदराबाद के माधापुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने खुद के मुंह पर प्लास्टिक का कवर बांध कर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, आजकल लोग जरा-जरा सी बात पर आत्महत्या जैसे घिनौने कदम को उठा रहे हैं. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि माधापुर की श्रीविद्या ने मुंह पर प्लास्टिक का कवर बांध लिया और उसके बाद श्वास नहीं लेने की स्थिति में उसकी जान चली गई है. वहीं यह अरुणोदया कॉलोनी की घटना बताई जा रही है जहाँ कुछ समय पहले ही यह घटना घटी है.

यहाँ एक महिला निजी कंपनी में वह सॉफ्टवेयर इंजिनियर का काम कर रही थी और छात्रावास के कमरे का दरवाजा देर तक नहीं खुलने पर कर्मी ने दरवाजा खुलवाया और उसके बाद जो उसने अंदर देखा उसके होश उड़ गए. इस मामले में उसने अंदर श्रीविद्या का शव देखा जिसे देखने के बाद उसके होश उड़ गए. इस मामले में उसने उसके बाद पुलिस को जानकारी दी और पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल भेज दिया है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने संदेह व्यक्त किया कि व्यक्तिगत कारणों के चलते उसने आत्महत्या कर ली है और वह अब इस मामले की जांच करने के लिए तैयार है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब जांच में जुट गई है. वहीं मृतका से जुड़ी बाकी की जानकारी को खोजा जा रहा है.

संपत्ति विवाद में पिता ने पुत्र को मारी गोली, मौत

मेरठ में बंदूक की नौक पर दंपती से लाखों की लूट

नक़ल का लालच देकर छात्रों से यौन सम्बन्ध बनती थी महिला शिक्षक, फिर एक दिन....

Most Popular

- Sponsored Advert -