ससुरालवालों से परेशान होकर विवाहिता ने लगाई फांसी
ससुरालवालों से परेशान होकर विवाहिता ने लगाई फांसी
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बाराबंकी के असंद्रा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव का है जहाँ बीते रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से झूली एक नवविवाहिता की मामले में लड़की के पिता हनुमान की तहरीर पर असंद्रा पुलिस ने पति समेत चार लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इस मामले में असंद्रा थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे जबर पुरवा के निवासी हनुमान ने अपनी पुत्री रीता का विवाह 6 मई 2017 को थान असन्द्रा के ही ग्राम जलालपुर निवासी विजय कुमार के साथ किया था.

वहीं खबरों के मुताबिक़ इस मामले में मृतका के पिता का आरोप है कि विवाह के बाद से ही मेरी लड़की को पति विजय कुमार सास राजकुमारी दहेज की मांग करते हुए उसे प्रताडि़त किया करते थे और पति विजय कुमार अपनी पत्नी को अपने घर पर ही छोड़ कर बीते 3 मार्च को अहमदाबाद चला गया था. वहीं 21 अप्रैल को सुबह मेरी लड़की ने फोन कर बताया कि जल्दी चले आना नहीं तो ससुरारी जन समेत गांव के ही भगवती रावत मुझे बहुत प्रताडि़त कर रहे हैं जिसके कारण ही मेरी पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

खबरों के मुताबिक़ इस संबंध में थाना अध्यक्ष ने भी बात की और उनका कहना है कि मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपियों की तलाश की जा रही है.

सुहागरात पर दुल्हन के कमरे में घुसे दो युवक और बारी-बारी से...

मेरठ में हर्ष फायरिंग के दौरान बच्ची की आंख में लगी गोली

मुंबई में अवैध रूप से रह रहे पाकिस्तानी जोड़े को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -