पति ने दिया सस्ता स्मार्टफोन, गुस्से में पत्नी ने उठाया खतरनाक कदम
पति ने दिया सस्ता स्मार्टफोन, गुस्से में पत्नी ने उठाया खतरनाक कदम
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जिसे जानकर आप सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि एक मोबाइल के लिए कोई ऐसा भी कदम उठा सकता है. इस मामले में एक बीवी को महंगा स्मार्टफोन नहीं मिला तो उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. प्रारंभिक जांच में पता चला कि कुछ समय पहले पूजा का मोबाइल खराब हो गया था. वो अपने पति से महंगा स्मार्ट फोन खरीदने की डिमांड कर रही थी. 

यह घटना आर्य आनंद नगर की अशोक विहार कॉलोनी का बताया जा रहा है. इस मामले में पत्नी को महंगा स्मार्टफोन चाहिए था और उसके पति ने उसको 7500 का फोन दिया, जिससे वो बिल्कुल भी खुश नहीं थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई. इस बात को लेकर पति-पत्नी में सस्ते मोबाइल को लेकर काफी लड़ाई हुई जिसके बाद पूजा नाराज होकर अपनी बच्ची के साथ कमरे में सोने चली गई और दरवाजा बंद कर लिया. पूजा ने रात को फांसी लगा ली. दोनों के परिवार वालों को इस बात की सूचना दे दी गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 3 साल पहले सीहोर निवासी पूजा की शादी विशाल आर्य के साथ हुई थी. उन दोनों की एक बेटी भी है. मृतका का पति विशाल फैब्रिकेशन का काम करता है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को वहां से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस को संदेह है कि महिला ने लड़ाई की वजह से आत्महत्या की है. 

समुदाय विशेष के लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं को पीटा, तीन गिरफ्तार

फ़ोन पर महिलाओं से करता था अश्लील बातें, देता था रेप की धमकी, फिर एक दिन...

महाराष्ट्र में किया काले हिरण का शिकार, हथियारों सहित दो गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -