दहेज़ पीड़ित महिला के CM योगी से मिलते ही कार्रवाई शुरू
दहेज़ पीड़ित महिला के CM योगी से मिलते ही कार्रवाई शुरू
Share:

लखनऊ : यूपी के लोगों के लिए सीएम योगी का चेहरा उम्मीद की किरण बनता जा रहा है. यही वजह है कि कई लोग अपनी फरियाद लेकर योगी के पास पहुंच रहे हैं. योगी भी गंभीरता से बात सुनकर कार्रवाई का आश्वासन दे रहे हैं. इसी क्रम में कल हरदोई से आई दहेज पीड़ित एक महिला ने योगी से मुलाकात की. सीएम से मुलाकात के बाद ही इस महिला की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू भी कर दी.

गौरतलब है कि हरदोई की रहने वाली रितु गुप्ता नाम की एक महिला सात महीने से इंसाफ के लिए हर दरवाजे पर गुहार लगा रही थीं, लेकिन इनकी गुहार पर कोई ध्यान नहीं दे रहा था. रितु की शिकायत थी कि ससुराल वालों ने दहेज के लिए बहुत मारा पीटा था. सात महीने से मुकदमा दर्ज है, कोई कार्रवाई नहीं हुई. ना मुझे ले जा रहे हैं और न ही बेटी का खर्च दे रहे हैं. मैं बहुत परेशान हूं. मेरी लड़की बीमार है. खाने तक के लाले पड़ रहे हैं. रितु का कहना है कि उनके पति और ससुराल वालों ने दहेज में दो लाख की मांग की और जब रुपए नहीं मिले तो उन्हें बेटी के साथ मारपीट कर भगा दिया. रितु के अनुसार, वो थाने के चक्कर लगाती रहीं लेकिन उनका दर्द किसी ने नहीं सुना. तब रितु बड़ी आस से अपनी फरियाद लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलीं. सीएम ने पूरी बात सुनी और पुलिस को फटकार लगाई. इससे रितु के लिए इंसाफ की उम्मीद जगी.

बता दें कि सीएम योगी से रितु की मुलाकात होते ही फौरन कार्रवाई भी शुरू हो गई. कल तक शिकायत को अनसुना करने वाली पुलिस के रितु के पास फोन आने लगे. रितु गुप्ता ने बताया, मुख्यमंत्री ने तुरंत कार्रवाई की. जिसके बाद सीओ साहब का फोन आया कि यहीं आइए, कार्रवाई कराई जाएगी. वहीं महिला थाने से भी फोन आया. उन्होंने कहा कि चार्जशीट लगाकर उन लोगों को गिरफ्तार करवाया जाएगा. वकील का खर्च और बीमार बेटी का इलाज भी करवाने की बात कही है. ये अकेला ऐसा मामला नहीं है. जब सीएम योगी ने किसी की गुहार सुनी हो. कल तो योगी ने जनता दरबार भी लगाया जिसमें पूरे राज्य से लोग पहुंचे.

यह भी पढ़ें

हिंदी में शपथ ली लन्दन रिटर्न इस विधायक ने

राजधानी एक्सप्रेस का खाना खाकर 6 बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -