कंपनी के विज्ञापन के लिए बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी हुई महिला, वीडियो देख दंग हुए लोग
कंपनी के विज्ञापन के लिए बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी हुई महिला, वीडियो देख दंग हुए लोग
Share:

संयुक्त अरब अमीरात की एयरलाइन कंपनी अमीरात एयरलाइन अपने एक विज्ञापन को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल, एयरलाइन कंपनी ने विश्व की सबसे ऊंची इमारतों में लोकप्रिय बुर्ज खलीफा के शीर्ष पर ये विज्ञापन शूट किया है। कंपनी द्वारा जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरलाइन के क्रू मेंबर की वेशभूषा में एक महिला बुर्ज खलीफा के शीर्ष पर खड़ी है। ये महिला अपने हाथ में पकड़े हुई तख्तियां बता रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nicole Smith-Ludvik (@nicolesmithludvik)

महिला का नाम निकोल स्मिथ-लुडविक है। वह विज्ञापन में बुर्ज खलीफा के शीर्ष पर अमीरात एयरलाइन की ड्रेस में तख्तियां पकड़े हुए नजर आती है, जिसमें लिखा होता है, "UAE को UK एम्बर लिस्ट में ले जाने से हमें विश्व में शीर्ष पर होने का एहसास हुआ। अमीरात के लिए फ्लाइट लें। बेहतर उड़ें।" बता दें कि अमीरात एयरलाइन UAE की सबसे बड़ी एयरलाइन है, उसने पिछले दिनों एक इंट्रेस्टिंग विज्ञापन जारी किया है। कंपनी के विज्ञापन में दुबई में बुर्ज खलीफा के टॉप पर एक महिला खड़ी है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है। 

गौरतलब है कि विश्व की सबसे ऊंची इमारतों की सूची में दुबई की बुर्ज खलीफा बिल्डिंग का नाम भी सम्मिलित है। ऐसे में उसके शीर्ष पर खड़े होना अपने आप में बहादुरी का काम है। निकोल ने इंस्टाग्राम पर विज्ञापन के वीडियो को साझा किया है। उन्होंने लिखा कि यह निस्संदेह मेरे द्वारा किए गए सभी रोमांचक स्टंटों में से एक है। अमीरात एयरलाइंस टीम का भाग बनकर प्रसन्नता हुई। 

COVAX सुविधा के माध्यम से बांग्लादेश को मिले चीनी कोविड टीके

दिल्ली में अमेरिकी राजनयिक ने की दलाई लामा के प्रतिनिधि से मुलाकात

12 मार्च के बाद फिर बढ़ा ब्रिटेन में मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -