सॉरी ! मैं आपके पति की गर्लफ्रेंड नहीं ढूंढ सकती

सॉरी ! मैं आपके पति की गर्लफ्रेंड नहीं ढूंढ सकती

नई दिल्ली :  वैसे तो विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हर किसी की मदद करने के लिये तैयार रहती है और मदद मिलने के बाद लोग भी उनसे खुश हो जाते है, लेकिन एक मामले में सुषमा को साफ इनकार कर देना पड़ा।

बताया गया है कि विदेश में रहने वाली किसी एक महिला ने सुषमा से अपने पति की गर्लफ्रेंड के बारे में पता लगाने के लिए निवेदन किया था। लेकिन इसके जवाब में उन्हें उस महिला को यह लिखना पड़ा कि सॉरी ! मैं आपके पति की गर्लफ्रेंड नहीं ढूंढ सकती हूूॅं। दरअसल विदेश मंत्री के लिये यह संभव नहीं था, हाॅं यदि ओर कोई परेशानी होती तो सुषमा उसे हल करने में थोड़ा भी समय नहीं लगाती, लेकिन इस मामले में उन्हें इनकार करना पड़ा।

गौरतलब है कि विदेशों में रहने वाले भारतीय ने सुषमा स्वराज से पासपोर्ट या वीजा संबंधी परेशानियों को हल कराया है। सुषमा ने लिखा है कि वे धोखेबाज पतियों के मामले में कमजोर है। बताया जाता है कि भारतीय महिला ने सुषमा को ट्वीट कर यह बताया था कि उसके पति उसे धोखा दे रहा है और उसे यह पता लगा है कि उसकी गर्लफ्रेंड भारत में ही है, इसलिये वे गर्लफ्रेंड को ढूंढने में उसकी मदद करें। परंतु सुषमा ने उस महिला को मदद करने से इनकार किया है।

 स्वराज राष्ट्रमंडल शिखर सम्मेलन का हिस्सा होने के लिए माल्टा गई