अस्पताल में एडमिट पति से मिलने के लिए पत्नी वही पर करने लगी बर्तन धोने की नौकरी
अस्पताल में एडमिट पति से मिलने के लिए पत्नी वही पर करने लगी बर्तन धोने की नौकरी
Share:

प्यार होना चाहिए रिश्ता कोई भी हो. इस बात को तो आप जानते भी होंगे और मानते भी होंगे. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपको हैरानी होगी. जी दरअसल इस किस्से में एक शख्स की तबीयत खराब थी, तो उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया. वहीं जब इस दौरान उनकी वाइफ उनसे मिल नहीं सकती थी वाइफ ने एक नया तरीका निकाला. जी दरअसल जब युवक अस्पताल में एडमिट हुआ तो लॉकडाउन लग गया और उसके बाद मरीजों से बाहर से शख्स को नहीं मिलने दिया गया.

ऐसे में युवक की पत्नी ने अपने पति से मिलने के लिए एक तरकीब निकाली. जी दरअसल वह अस्पताल में बर्तन धोने की जॉब करने लगी. वैसे अगर आप सोच रहे हैं यह बहुत आसान है तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि यह बिलकुल आसान नहीं था. आइए बताते हैं पूरा किस्सा. जी दरसल एक खबर के मुताबिक, यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है. इस मामले में Mary Daniel ने अपने पति स्टीव को 104 दिनों से नहीं देखा था और Mary का पति स्टीव नर्सिंग होम में हैं.

इस दौरान Mary ने पहले अस्पताल में बतौर वॉलंटियर काम करने को लेकर बात की लेकिन इस दौरान जब बात नहीं बानी तो वह बर्तन धोने को तैयार हो गई. जी हाँ, इस किस्से में मिली जानकारी के मुताबिक कि 7 साल पहले स्टीव को अल्जाइमर हुआ था और यह डायग्नोस होने के बाद मैरी ने स्टीव से और खुद से ये वादा किया था कि 'वो अपने पति से कभी अलग नहीं होंगी.' इस बारे में Mary ने एक वेबसाइट से बात की. उन्होंने कहा, ‘स्टीव मुझसे महज 8 किलोमीटर दूर है लेकिन मैं उससे मिल नहीं सकती.’ मैरी ने हालांकि सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट किए, गर्वनर से भी गुहार लगाई कि वो बस अपने पति के पास होना चाहती हैं ताकि उसे अच्छा लगे और वो जल्द ठीक हो जाए. लेकिन कुछ नहीं हुआ.'

आगे Mary ने बताया 'फिर एक दिन नर्सिंग होम से कॉल आया. वहां एक पार्ट टाइम डिशवॉशर की जरूरत थी. मैंने तुरंत हां भर दी. पहले मेरी टर्निंग हुई. अब मैं हफ्ते में दो दिन अपनी जॉब के साथ-साथ नर्सिंग होम में भी जॉब करती हैं. मैं अपने पति के लिए वो सबकुछ कर रही हूं जो मैं करने में सक्ष्म हूं. आज कई लोग अपनों से दूर अकेले दुनिया को अलविदा कह रहे हैं, इससे बुरा भला क्या होगा.' इस किस्से को सुनकर ऐसा लग रहा है मानो प्यार दुनिया में सबसे खूबसूरत है.

वियतनाम के पूर्व सैनिक ने चीनी के हजारों बर्तनों से सजाया अपना घर, लगे इतने साल

काशी का ये अद्भुत मंदिर पीसा की मीनार से भी ज्यादा है झुका, कई सालों से बना है राज

इस किले में आज भी मौजूद है पारस पत्थर, नहीं खोज पाते लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -