गुस्से में महिला ने कर दिया 95 लाख रुपए का नुकसान, वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन

By iti mishra
Nov 29 2020 11:17 AM
गुस्से में महिला ने कर दिया 95 लाख रुपए का नुकसान, वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन

गुस्से में इंसान कुछ भी कर सकता है यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे। ऐसे में कई बार तो इंसान अपने होश में ही नहीं रहता है और ऐसी हरकत कर जाता है कि उसे बाद में अफ़सोस होता है। अब आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो ब्रिटेन की है। ब्रिटेन की एक महिला ने हाल ही में अपने गुस्से के कारण दुकान में 95 लाख रुपए का नुकसान कर दिया। जी हां, सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है।

जी दरअसल ब्रिटेन में एक महिला ने सुपरमार्केट में घुसकर 500 शराब की बोतलें फोड़ दी। अब सोशल मीडिया पर उस दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है। अब ट्विटर पर भी लोग इस गुस्सैल महिला से डर गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो इंग्लैंड के Stevenage की Aldi supermarket का है। खबर है कि महिला ने सुपरमार्केट में घुसकर लगभग 500 शराब की बोतलें तोड़ दी, जिनकी कीमत तकरीबन 130,000 डॉलर यानि लगभग 95 लाख रुपए थी।

अब तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि महिला ने ऐसा क्यों किया। इस समय लोग महिला के पागलपन को देखकर परेशान हो गए हैं। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में कैसे एक महिला धड़ाधड़ शराब की बोतलें फोड़े जा रही है। वहीं उनके पीछे का सारा एरिया टूटी हुई शराब की बोतलों से भरा पड़ा है। वैसे आप देख सकते हैं इस तोड़फोड़ को करते हुए महिला का हाथ भी जख्मी हो गया। अब कई लोग इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं।

दिल्ली की बॉर्डरों पर किसान का डेरा, अमित शाह के प्रस्ताव पर 11 बजे होगी बैठक

CM योगी को धमकी देने वाले लड़के के परिवार वाले बोले- 'बचकानी हरकत के लिए उसे अपराधी मत मानो'

बढ़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में आए सामने 41,810 नए मामले