लिफ्ट मांगकर कार में बैठी महिला ने बनवाया अश्लील वीडियो
लिफ्ट मांगकर कार में बैठी महिला ने बनवाया अश्लील वीडियो
Share:

उत्तप्रदेश: सहारनपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे, जहाँ एक महिला ने पहले तो ट्रांसपोर्टर को हाथ देकर उससे लिफ्ट मांगी, और जैसे की कार रुकी तो महिला समेत उसमे 3 लोग कार में सवार हो गए. जिसके बाद उन लोग ने ट्रांसपोर्टर को एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया. यहां पर महिला ने पहले अपने कपड़े उतारे और बाद में ट्रांसपोर्टर के भी जबरदस्ती कपड़े उतार दिए और अश्लील वीडियो बनाया. वही इस मामले में कार्रवाई को लेकर ट्रांसपोर्टर अपनी पत्नी और समाज के अन्य लोगों के साथ एसएसपी दरबार पहुंचा और कार्रवाई की मांग की.

बताया जा रहा है कि घटना के बाद पीड़ित दोपहर के समय शहर के एसएसपी दफ्तर पंहुचा. जहाँ पीड़ित ट्रांसपोर्टर गणेश गुप्ता ने बताया कि बीती रात बेहट अड्डे पर अचानक एक महिला ने हाथ देकर उन्हें रुकवाया. रुकते ही पीछे से आए 3 युवकों ने कनपटी पर तमंचा लगाया और गाड़ी में बैठा कर जंगल में बने कमरे में ले गए. वहां उन लोगो उसके साथ पिटाई की, और कोरे कागजों पर उसके हस्ताक्षर लिए. उसके बाद उसे नग्न किया और महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाया. उसके बाद उसे रात में करीब 11 बजे सड़क पर फेक कर चले गए 

गणेश गुप्ता ने बताया कि उसी रात वह कोतवाली सदर बाजार पहुंचे मगर घटना स्थल कोतवाली मंडी का बताकर वहां भेज दिया गया. इंस्पेक्टर मंडी को तहरीर दी, लेकिन अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई, इस मुद्दे पर एसएसपी ने बताया कि गणेश गुप्ता जिन पर आरोप लगा रहे हैं, वह पक्ष भी आया था. वह ऐसी घटना होने से इंकार कर रहे हैं,  फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 
 

ट्रेन की पटरियों पर मिला युवक का शव

यूपी सरकार ने लगाई सरकारी डॉक्टरों की निजी प्रेक्टीस पर रोक

नकली पुलिसवाला, नर्स के साथ करने लगा गलत हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -