महिला शूटर कोनिका लायक ने की आत्महत्या, सोनू सूद ने दिलाई थी राइफल
महिला शूटर कोनिका लायक ने की आत्महत्या, सोनू सूद ने दिलाई थी राइफल
Share:

उभरती हुई महिला निशानेबाज कोनिका लायक को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है वह झारखंड के धनबाद शहर की रहने वाली थीं। अभी इस समय वह कोलकाता के हॉस्टल में रह रही थीं। मिली जानकारी के मुताबिक, कोनिका ने हॉस्टल में ही फांसी लगाई। बीते चार महीनों में कोनिका चौथी निशानेबाज हैं।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही पंजाब की 17 साल की शूटर खुश सीरत कौर ने भी सुसाइड कर लिया था। उन्होंने अपनी पिस्टल से ही खुद को गोली मार ली थी। बताया जा रहा है कि खुश सीरत भारत की ओर से जूनियर वर्ल्ड कप में हिस्सा ले चुकी थीं। वहीं उनसे पहले अक्टूबर में पंजाब के हुनरदीप सिंह सोहल और सितंबर में मोहाली के नमनवीर सिंह बराड़ ने भी खुदकुशी कर ली थी। बात करें कोनिका के बारे में तो वह उस समय खबरों में आई थीं जब अभिनेता सोनू सूद से उन्होंने राइफल के लिए मदद मांगी थी।

उसके बाद सोनू सूद ने उन्हें राइफल दिलाई थी। वहीं इससे पहले तक वह अपने कोच राजेंद्र सिंह और दोस्तों की राइफल के जरिए ही प्रैक्टिस किया करती थी। आपको बता दें कि कोनिका दिग्गज शूटर जॉयदीप कर्माकर की एकेडमी में कोलकता में ट्रेनिंग कर रही थीं। ऐसा कहा जाता है कि पिछले तीन-चार दिन से वह एकेडमी में भी नहीं गई थीं। कोनिका ने साल 2016 और 2017 में दो बार नेशनल चैंपियनशिप के लिए क्वालिफाई किया था, लेकिन कोई मेडल नहीं जीत पाई थीं।

सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने चीफ ऑफ स्टाफ कमेटी के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला

दिसंबर में सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा बड़ा तोहफा, सरकार पहले ही कर चुकी है ऐलान

झारखंड में VHP नेता की गोली मारकर हत्या।।, दम तोड़ने से पहले पत्नी को किया था फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -