दो लड़को संग संबंध बनाती थी महिला, पहले ने गुस्से में आकर किया यह काम..
दो लड़को संग संबंध बनाती थी महिला, पहले ने गुस्से में आकर किया यह काम..
Share:

हाल ही में एक अपराध की खबर उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के गांव पिपहरा से सामने आई है जहाँ प्रेमिका से उसके घर मिलने आए प्रेमी ने प्रेमिका की चार वर्षीय पुत्री से दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. खबरों के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने इस बारे में बात कर बताया कि यह मामला दिवाली की रात का है जब चार वर्षीय मासूम बालिका से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई और हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी मां का प्रेमी ही था.

बताया जा रहा है कि हत्यारे प्रेमी को अब हिरासत में ले लिया गया है और उसने सारी बातें पुलिस को बताई है. हत्यारे प्रेमी का कहना है कि दुष्कर्म के समय चिल्लाने पर मुंह दबाने से बच्ची की मौत हो गई थी. वहीं पकड़े गए आरोपी का नाम टीटू है और उसने बताया कि 'उसके बालिका की मां से काफी दिनों से अवैध संबंध थे, तथा वह उसके घर आता जाता रहता था. दिवाली पर भी वह बालिका की मां से मिलने आया और वह उससे मिली नहीं इस कारण गुस्से में उसने उसकी बेटी का रेप कर दिया.

वहीं खबरों के अनुसार महिला के गांव के ही दो लोगों से अवैध संबंध थे और अवैध संबंधों के चलते तथा अपनी पत्नी को टीटू के साथ रंगे हाथ पकड़ लेने से उसके पति ने 7 माह पूर्व आत्महत्या कर ली थी. फिलहाल इस मामले में आरोपी को जेल में बंद कर दिया गया है वहीं महिला से पूछताछ जारी है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -