पत्नी बनाती थी अपने दोस्त के साथ संबंध, पति को मिल गया दोनों का वीडियो और...
पत्नी बनाती थी अपने दोस्त के साथ संबंध, पति को मिल गया दोनों का वीडियो और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अमरीका के फ्लोरिडा से सामने आया है. इस मामले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और सास-ससुर को गोली मार दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ पति के हाथ पत्नी का एक आपत्तिजनक वीडियो लग चुका था और उसे देखने के बाद ही उसने यह सब किया. जी हाँ, इस मामले में सामने आया है कि उस वीडियो में पत्नी अपने एक दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी और उस दौरान वह अपने पति की बुराई कर रही थी इसी कारण गुस्से में आगबबूला होकर पति ने अपने दो बच्चों के सामने ही पत्नी को गोली मार दी.

इस मामले में जब वह इस घटना को अंजाम दे रहा था तब उसके बच्चों ने ऐसा करने से रोका लेकिन वह नहीं माना और उसने पत्नी को गोली मार दी. इस मामले में एक अमरीकी अखबार में बताया गया कि 39 वर्ष के विलयम स्टिलवेस अपनी पत्नी मोना और पांच साल के दो जुड़वा बच्चों के साथ नए साल के अवसर पर फ्लोरिडा में अपने ससुराल गए हुए थे और नए साल का जश्न मनाने गए विलयम को पत्नी की मोबाइल से एक वीडियो हाथ लग गया.

उस दौरान उसने वह वीडियो देखा तो उस वीडियो में पत्नी अपने दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी. जैसे ही उसने वीडियो देखा वह पत्नी से इस बारे में पूछताछ करने लगा, उसके बाद दोनों में लड़ाई हुई और जब सास-ससुर मामले को शांत कराने लगे तो पति ने तीनों को गोली मार दी. इस मामले में गोली लगने से तीनों लोग घायल हो गए और इस समय तीनो अस्पताल में है और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

बकरी के सरेआम साथ रेप कर रहा था युवक, पकड़ा गया तो कहा- 'मैंने ली थी इजाजत...'

सांता क्लॉज के कपड़े पहने दो चोरों ने तोड़े 10 दुकानों के शटर, उड़ाया लाखों का माल

गांव के ही तालाब में मिला लापता युवती का शव, पुलिस महकमे में हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -