पति को नींद की गोली देकर बीवी ने घर बुलाया आशिक को और मनाने लगी सुहागरात...
पति को नींद की गोली देकर बीवी ने घर बुलाया आशिक को और मनाने लगी सुहागरात...
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामलों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक मामला पश्चिमी गोदावरी से सामने आया है. इस मामले में एक पत्नी रात में पति को नींद की गोली खिलाकर दूसरे व्यक्ति के साथ रंगरेलियां मना रही थी और जैसे ही उसका पति जगा उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस मामले में बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर काफी लम्बे समय से शक होने के कारण उसने पातीं द्वारा दिया जाने वाला दूध पीना छोड़ दिया था और इसी के चलते वह सब जान गया और उसने घटना वाली रात पत्थर से कूचकर पत्नी की हत्या कर दी.

इस मामले में हाल ही में पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने अब पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ में यह बात सामने आई है कि दोनों के परिजनों को मनाकर दोनों ने प्रेम विवाह किया था और उनकी दो संतानें हैं. वहीं इस मामले में पति रामबाबू नगर के एक होटल में काम करता है, और पत्नी नागलक्ष्मी एक रेस्टेरेंट में काम कर रही थी. वहीं बीते दिनों से दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था और दोनों एक दूजे पर शक करते थे. ऐसे में रामबाबू पिछले कुछ समय से बच्चों को अपनी मां के पास रखा हुआ थाो और दोनों घर में अकेले रहते थे. ऐसे में हर रात पत्नी पति को दूध में नींद की गोली मिलाकर दे देती थी और अपने आशिक को घर बुलाकर उसके साथ संबंध बनाया करती थी.

ऐसे में एक दिन पति ने दूध पीने का नाटक किया और उसके बाद उसने सब देख लिया और उसी दौरान पत्नी की करतूत देख रामबाबू को गुस्सा आया, लेकिन इस बीच, नागलक्ष्मी का आशिक वहां से फरार होने में कामयाब रहा और दोनों आपस में झगड़ने लगे और देखते ही देखते रामबाबू ने आपा खो दिया और पत्थर से नागलक्ष्मी के सिर पर कूच दिया. अब इस मामले में आरोपी पति हिरासत में है.

पति के फैक्ट्री जाते ही घर आता था पुराना प्रेमी और बनते थे संबंध, लेकिन एक दिन...

चलती बाइक पर सेक्स करता नजर आया यह कपल, वीडियो ने मचाई सनसनी

17 साल की लड़की बना रही थी 19 साल के लड़के से संबंध, बनाते-बनाते चली गई जान...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -