चाची बना रही थी भतीजे से संबंध, बच्चों ने खोल दिया गेट और फिर...
चाची बना रही थी भतीजे से संबंध, बच्चों ने खोल दिया गेट और फिर...
Share:

हाल ही में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यह मामला फतेहपुर का है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के ललौली थानाक्षेत्र का है जहाँ एक कथित प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवक-युवती रिश्ते में चाची और भतीजे हैं और दोनों के बीच प्यार हो गया था. खबरों के अनुसार चाची यानी प्रेमिका विवाहित थी और दो बच्चों की मां भी थी. वहीं अब इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है और जांच में भी जुट चुकी है.

खबरों के अनुसार ललौली थानाक्षेत्र के अजमतपुर के मजरे कुम्हरवा गांव निवासी प्रेमी चंदन कुशवाहा (25) का कई माह से रिश्ते में अपनी चाची व दो बच्चों की मां सुमन देवी (30) से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस बीच दोनों के बीच कई बार संबंध भी बने थे जो सुमन के बच्चों ने देखे थे.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार परिजनों को भी इस बात की भनक हो गई थी और परिजन कोई कड़ा फैसला लेते इससे पहले ही दोनों ने कड़ा फैसला ले लिया और बीते रविवार को दोनों ने सुबह गांव के बाहर खेत में एक पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी. वहीं खबरों के अनुसार दोनों का शव लटका देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

बनारस के होटल में दोस्त की साली का चुंबन लेते नजर आए जिला परिषद सदस्य...

महिला ने लगाया बॉयफ्रेंड पर आरोप, कहा- 'उसके लिंग के कारण, मेरी... बड़ी हो गई'

संबंध बनाने के बाद महिला ने काट लिया बॉयफ्रेंड का यह अंग..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -