ब्वॉयफ्रेंड के साथ सम्बन्ध बनाते ही लड़की को हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गई अस्पताल

Mar 13 2019 09:04 PM
ब्वॉयफ्रेंड के साथ सम्बन्ध बनाते ही लड़की को हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गई अस्पताल

ल ही में स्पेन से एक बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाए इसके बाद तो उसके लेने के देने पड़ गए. इस तरह का यह अपनी तरह का पहला मामला है. सूत्रों की माने तो स्पेन की रहने वाली 31 साल की एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ओरल सेक्स किया और फिर उसे तेजी से उल्टी होने लगती है और उसे जानलेवा एलर्जी रिएक्शन हो जाता है.

इसके बाद उस लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों को संदेह हुआ कि वह एनाफिलेक्टिक सदमे में चली जाएगी. इस बारे में डॉक्टरों ने बताया कि, 'जैसे ही लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के स्पर्म को निगला उसे उल्टियां आना शुरू हो गईं और सांस लेने में दिक्कत हो गई.' इसके बाद लड़की को तुरंत ही सही समय पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों की जांच में यह पाया गया कि लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने सेक्स से लगभग चार घंटे पहले एमोक्सिसिलिन-क्लैवुलैनीक एसिड-पेनिसिलिन लिया था जिससे लड़की की ये हालत हो गई है.

इस लड़की ने बाद में यह खुलासा करते हुए बताया कि उसे पेनिसिलिन से एलर्जी है लेकिन ओरल सेक्स से पहले इस लड़की ने किसी भी तरह की दवा और फूड लेने से मना कर दिया था. वैसे यह पहला ऐसा मामला सामने आया है. रिपोर्ट की मुख्य लेखिका सुसाना अलमेनारा ने इस बारे में लड़की को चेताते हुए कहा कि, 'यदि आपको पता है कि आपको किसी खास चीज से एलर्जी है तो ऐसे में आप कंडोम का इस्तेमाल करें.' हालांकि अब तक उस लड़की की पहचान नहीं हो पाई है और अब ऐसा बताया जा रहा है कि अब लड़की की सेहत सामान्य है.

इस शख्स ने गुड़िया के साथ किया कुछ ऐसा कि बन गया चर्चा का विषय

इस मंदिर में प्रसाद नहीं बल्कि लोग चढ़ाते हैं अपना खून

पिछले 50 साल से इन दोनों गांवों के बीच नहीं जुड़े वैवाहिक संबंध