अपने प्रेमी का जला रही थी लव लेटर, लग गया लाखों का चूना
अपने प्रेमी का जला रही थी लव लेटर, लग गया लाखों का चूना
Share:

इस समय लव लेटर लिखना प्रेमी या प्रेमिका के लिए आम हो गया है, लेकिन आज के समय में ये बहुत कम ही देखने को मिलता है. हालांकि फिर भी दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं, जो अपने प्रेमी या प्रेमिका को लव लेटर लिखते हैं. लव लेटर से ही जुड़ा एक मामला अमेरिका में देखने को मिला है, लेकिन यह थोड़ा अजीब है, जिसके बारे में जानकर आप भी आश्चर्य मे पड़ जाएंगे.

न्यूज़ पढ़ते-पढ़ते कुर्सी से गिर पड़े पाक एंकर, वायरल हुआ फनी वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के नेब्रास्का में रहने वाली एक 19 वर्षीय लड़की अपने अपार्टमेंट में बैठकर अपने पूर्व प्रेमी का लव लेटर जला रही थी, लेकिन गलती से उसने कुछ ऐसा कर दिया कि अपार्टमेंट को लाखों रुपये का चूना लग गया. आरिउना चैनेल लिलार्ड नाम की लड़की ब्यूटेन टॉर्च की मदद से अपने पूर्व प्रेमी के प्रेम पत्रों को जला रही थी, लेकिन उसमें आग नहीं पकड़ रहा था. इसके बाद उसने कुछ प्रेम पत्रों को वहीं फर्श पर छोड़ दिया और सोने चली गई. कुछ देर के बाद जब वो उठी तो उसने देखा कि कमरे का कारपेट जल रहा है, जिसके बाद उसने तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन किया और घर में आग लगने की खबर दी.

चीन की नदी में दिखा पानी का राक्षस, लेकिन सच्चाई जानी तो हो गए हैरान

इस आग को काबू करने के लिए दमकलकर्मी ने मौके पर पहुंच कर आग को बुझाया है. अधिकारियों के मुताबिक, इस हादसे में कोई हताहत को नहीं हुआ, लेकिन आग लगने से अपार्टमेंट को 4000 डॉलर यानी करीब दो लाख 85 हजार रुपये का नुकसान हुआ. बताया जा रहा है कि लापरवाही से आग जलाने के आरोप में महिला पर कानून कारवाई की जा सकती है.

जल्द खुलने जा रहा है 'वजाइना म्यूज़ियम', लगेगी महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स की प्रदर्शनी

भीतर घुस आया बाढ़ का पानी, तो पति-पत्नी ने घर को ही बना लिया स्विमिंग पूल

मुस्लिम देश में आज भी मौजूद है समुद्र मंथन में निकला अमृत कलश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -