पति से लड़ाई के बाद, पत्नी ने बच्चों समेत खुद को लगाई आग

Jul 18 2019 12:00 PM
पति से लड़ाई के बाद, पत्नी ने बच्चों समेत खुद को लगाई आग

गाजियाबाद: गाजियाबाद के मुदरनगर इलाके में प्रीत विहार स्थित अपने आवास पर एक 30 वर्षीय महिला ने अपने और अपने दो नाबालिग बच्चों पर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली। सूत्रों के मुताबिक, घटना बुधवार की बताई जा रही है. महिला और उसकी दो साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई और उसका पांच साल का बेटा बच गया।

महिला की पहचान दीपा के रूप में हुई और उसके बच्चों का नाम रीना और ललित था। ललित अभी भी गंभीर रूप से जख्मी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना बुधवार शाम करीब 4 बजे हुई, जब दीपा के ससुराल वाले और पति घर पर नहीं थे। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने कहा कि अपने पति के साथ घरेलू विवाद के कारण महिला ने अपने दो बच्चों के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया और खुद पर और उन पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली।

उनका बेटा किसी तरह दरवाजे को खोलने में कामयाब रहा और मदद के लिए चिल्लाता रहा। इस बीच, मोहल्ले के पड़ोसी उन्हें बचाने के लिए दौड़े, लेकिन दीपा और रीना की गंभीर रूप से जलने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आगे कहा कि पति और पत्नी के बीच झगड़े के बाद, पति ने दीपा को थप्पड़ मारा था। पति कैलाश मुरादनगर में एक हथकरघा कारखाने में काम करता हैं।

एसपी ने आगे कहा कि ललित समय में बाहर निकलते ही बच गया। इस समय उसका इलाज चल रहा है और वह गंभीर रूप से झुलस गया है लेकिन उसके बचने की संभावना है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में आगे की जांच के लिए रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

बुआ ने मशरूम तोड़ने, भतीजे ने सिर फोड़ा

शराब के नशे में सगा बाप ही करता था अपनी 7 साल की बेटी के साथ ऐसा काम...

खाना न देने पर शराबी बेटे ने माँ को पिट पीटकर मार डाला