पति समझकर रातभर मनाती रही सुहागरात, लाइट जली तो पैरों तले खिसक गयी जमीन
पति समझकर रातभर मनाती रही सुहागरात, लाइट जली तो पैरों तले खिसक गयी जमीन
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, दरअसल यह खबर मुंबई से सामने आई है. वैसे आजकल देश के कई इलाकों से रेप के केस सुनने में आ रहे हैं. वहीं हाल ही में एक ताजा मामला मुंबई के पवई का है जहाँ रात के अंधेरे का फायदा उठाकर, एक व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के साथ संबंध बना लिए और जैसे ही महिला ने उसे देखा वह हैरान रह गयी और उसने उसपर बलात्कार का आरोप लगा दिया.

इस मामले में आने वाली खबरों के अनुसार महिला का पति कहीं बाहर गया हुआ था और उसने रात में देर से आने को कहा था जिसके कारन महिला गेट खुला छोड़कर सो गई. उसके बाद पडोसी ने जब गेट खुला देखा और घर की लाइट्स ऑफ तो वह कमरे में गया जहाँ महिला सो रही थी और वह महिला के बगल में जाकर सो गया.

इसके बाद उसने अंधेरे का लाभ उठाकर महिला से संबंध बनाए और महिला को लगा कि वह उसका पति है लेकिन उसके बाद जब महिला ने लाइट जलाई और वह उसे खाना देने के लिए उठी तो उसने देखा कि वह उसका पति नहीं पडोसी है और इसपर वह चिल्लाई. तब तक उसका पति आ गया और दोनों ने अगली सुबह थाने में जाकर इस बात की रिपोर्ट दर्ज करवाई. वहीं इस मामले में पवई पुलिस स्टेशन में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

बच्ची की दवाई के लिए मांगे पैसे तो शोहर ने किया ऐसा शर्मनाक काम ...

सड़क हादसे में झाबुआ के महिला बाल विकास अधिकारी की मौत

प्लेन में पत्नी को छोड़ अन्य महिला के साथ इंजीनियर ने की 'गंदी हरकत'...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -