24 साल की महिला ने बनाए नाबालिग के साथ संबंध,अब मिली इतनी बड़ी सजा...

आजकल कई ऐसे अपराध हैं जो हैरान कर देते हैं. ऐसे में कई सालों से अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं साल 2014 की एक हैवानियत भरी दास्ताँ, जिसे सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में साल 2014 में मिस हूपा वैली रही कइला मुरियल ब्राउन को नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 120 दिन की जेल और पांच साल के फॉर्मल प्रोबेशन की सजा सुनाई जा चुकी है.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार फॉर्मल प्रोबेशन में किसी शख्स को जेल नहीं जाना होता है और वह अपने घर रहकर सारे सामान्य कार्य कर सकता है लेकिन इस दौरान वह अपने दोष को धीरे-धीरे कम होने का एहसास करता है. ऐसे में काइला ने यह जुर्म जून 2014 और जनवरी 2015 साल के बीच किया था. बताया जाता है कि 24 वर्षीय ब्यूटी क्वीन को अब यौन अपराधी के तौर पर जाना जाता है और ताजा मामले में काइला को 16 वर्षीय नाबालिग के साथ यौन दुर्व्यवहार करने को और एक अन्य नाबालिग के साथ सेक्स के संबंध में संपर्क में रहने का दोषी पाया जा चूका है.

वहीं डेप्यूटी डिस्ट्रीक अटार्नी कैरोलिन स्केफर ने अपील की कि काइला के अपराध को देखते हुए उसे और दिन जेल में बिताना चाहिए. इस मामले में उन्होनें कहा कि ''दोषी को जेल में अपने कर्मों के चलते और दिन बिताने चाहिए.'' वहीं कौरोलिन ने काइला के लिए 180 दिन की सजा की मांग की थी लेकिन उन्हें 150 दिन की ही सजा दी जा चुकी है.

55 वर्षीय महिला ने प्रेम प्रसंग के लिए बोला ना, तो सिरफिरे आशिक ने उठाया ये कदम

छापेमारी करने पहुंची पुलिस तो इतनी बड़ी मात्रा में मिले नकली नोट

बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध भाई को पड़ा भारी, बदमाशों ने चलाई गोली

Most Popular

- Sponsored Advert -