पत्नी बना रही थी कुत्ते से संबंध, सामने बैठा देख रहा था पति और फिर...
पत्नी बना रही थी कुत्ते से संबंध, सामने बैठा देख रहा था पति और फिर...
Share:

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह मामला बेंगलुरु का है जहाँ आए दिन रिश्तों पर कलंक की घटनाएं सामने आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आए मामले ने तो सभी के होश उड़ा दिए है. इस मामले में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बेंगलुरु में एक पति ने अपनी पत्नी को कुत्ते के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और उस यह धमकी भी दी कि अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो वह उसे घर से निकाल देगा.

इस घटना को बेंगलुरु के बेलागवी जिले का बताया जा रहा है. इस मामले में पत्नी ने थाने में कम्प्लेन दर्ज करवाई है. वहीं पत्नी ने बताया कि घटना वाले दिन ''पति ने उसे कुत्ते के पास नग्न बिठा दिया और कहा इसके साथ संबंध बनाओं और जोर जोर से चिल्लाओं मुझे तुम्हे और इसे संबंध बनाते हुए देखना है और मुझे भी आनंद लेना है''. यह सब बताने के बाद पत्नी ने पुलिस को अपने साथ चलने को कहा और फिर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में अरोप लगाया है कि ''उसका पति हर रात उसे अश्लील फिल्में दिखाता और वैसा ही करने के लिए कहता. वहीं एक रात वो कुत्ता ले आया और उससे संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा.

इसी के साथ जब पत्नी ने मना किया तो मना करने पर उसने धमकी दी की अगर उसकी बात नहीं मानी तो वो महिला को बच्चों समेत घर से निकाल देगा. इस मामले में महिला ने उस कुत्ते के साथ उस दिन तो संबंध बना लिए और जोर-जोर से आवाज भी निकाली लेकिन अगले ही दिन पति की शिकायत दर्ज करवा दी.

घर बुलकार किया रेप और फिर...

देवर को देखते ही भाभी ने खोले ब्लाउज के बटन, पास आया देवर और...

पुलिस से बचने के लिए भाई ने उतार दिए बहन के कपड़ें और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -