कमरे में प्रेमी संग संबंध बना रही थी महिला कि आ गए घरवाले...

हाल ही में अपराध का एक मामला कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक मोहल्ले में परिजनों ने महिला के साथ एक व्यक्ति को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और उसके बाद दोनों को बंधक बनाकर उनकी पिटाई कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जब यह सूचना मिली तो पुलिस मौके पर आ गई और उन्होंने दोनों को बचा लिया और लेकर थाने आ गई. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति की हालत ज्यादा खराब है इस कारण उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है वहीं इस मामले में घायल व्यक्ति ने अपहरण कर बंधक बनाकर पीटने का आरोप लगाया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इस पक्ष में कोई शिकायत नहीं दी गई है. आप सभी को बता दें कि इस मामले को कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का बताया जा रहा है जहाँ बीते बुधवार की सुबह परिजनों ने महिला के साथ एक व्यक्ति को संबंध बनाते हुए देख लिए. उसके बाद सभी कमरे में आ गये और युवक को बंधक बना लिया. उसके बाद महिला और युवक दोनों की पिटाई की. उन्होंने युवक को कमरे में बंधक बनाकर दो घंटे तक पिटाई की और शोर शराब सुनकर मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई.

उस दौरान किसी ने सूचना पुलिस को दे दी और सुचना पर पुलिस पहुंची. उन्होंने व्यक्ति को किसी तरह बचाकर अस्पताल में एडमिट करवाया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में युवक ने उसे पीटने वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

रात घर में घुस गया झोलाछाप डॉक्टर और बनाने लगा महिला संग संबंध...

जीजा ने कर दिया साली को प्रेग्नेंट, खुलासा होने पर जो हुआ सुनकर सन्न हो जाएंगे आप

बेटे के जाते ही सास बहू को कमरे में बंद कर करती थी यह काम, एक दिन...

Most Popular

- Sponsored Advert -